.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मुकदमे से कुंटू सिंह का नाम निकाला, एसपी ने विवेचनाधिकारी को लाइन हाजिर किया

रौनापार थाना के सब इंस्पेक्टर ने दर्ज मुकदमे की जांच के दौरान आरोपित व जेल में निरुद्ध ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह का नाम निकाल दिया था 

आजमगढ़ : रौनापार थाना के सब इंस्पेक्टर ने दर्ज किए गए मुकदमे की विवेचना के दौरान आरोपित व जेल में निरुद्ध ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह का नाम निकाल दिया। वादी मुकदमा की शिकायत पर एसपी ने विवेचनाधिकारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।
रौनापार क्षेत्र के मसुरियापुर गांव निवासी संतोष सिंह पुत्र कल्पनाथ सिंह हरैया ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि हैं। उनका आरोप है कि वे 17 अगस्त को हरैया ब्लाक पर गए थे। ब्लाक पर ही रौनापार क्षेत्र के शाहडीह गांव निवासी व प्रधान प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह उनसे मिले। उन्होंने फोन पर आरोपित ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह से बात कराई। कुंटू ने धमकी देते हुए धर्मेंद्र को एक लाख रुपये रंगदारी देने के लिए कहा। रुपये न देने पर जानमाल की धमकी दी। आरोपित धर्मेंद्र ने दबाव बनाकर उनसे 50 हजार रुपये भी ले लिया। पीड़ति प्रमुख प्रतिनिधि ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर रौनापार थाने की पुलिस ने पीड़ति संतोष सिंह की तहरीर पर कुंटू व धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस मुकदमे की विवेचना रौनापार थाना के सब इंस्पेक्टर रंजय कुमार सिंह कर रहे थे। वादी मुकदमा का आरोप है कि प्रतिवादी से साठगांठ कर विवेचक ने मुकदमे से कुंटू का नाम निकाल दिया। वादी मुकदमा की शिकायत पर एसपी ने उक्त विवेचक को तत्काल प्रभाव से गुरुवार को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही वादी मुकदमा ने मुकदमे की दोबारा विवेचना कराने की मांग की है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment