.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

डीएम व एसपी ने आजमगढ़ महोत्सव आयोजन स्थल जजी मैदान का निरीक्षण किया


डीएम ने जजी मैदान में मोबाइल ट्वायलेट, पीने के पानी के साथ ही पार्किंग स्थल की व्यवस्था के निर्देश दिए 

आजमगढ़ 06 दिसम्बर-- जनपद स्तर पर आजमगढ़ महोत्सव दिनांक 16 दिसम्बर 2019 से 18 दिसम्बर 2019 तक जजी मैदान में आयोजित किया जाना है। आजमगढ़ महोत्सव के तैयारियों के परिप्रेक्ष्य में जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह द्वारा जजी मैदान का निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने स्टेज, स्टाल, डी तथा गैलरी/दीर्घा बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसी के साथ ही नगर पालिका अध्यक्षा के प्रतिनिधि प्रणित श्रीवास्तव को निर्देश दिये कि जजी मैदान में मोबाइल ट्वायलेट तथा पीने के पानी की व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें। जजी मैदान के दिवालों की रंगाई/पोताई के लिए निर्देश दिये। इसी के साथ ही साथ गाड़ियों के पार्किंग के लिए जजी मैदान के आस-पास 4-5 जगहों का चिन्हांकन करने तथा रूट प्लान बनाने के लिए पुलिस के अधिकारियों तथा अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिये।
लाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिये कि आजमगढ़ महोत्सव में ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की सहभागिता हेतु रोडवेज के अधिकारियों के साथ बैठक करें और रोडवेज की गाड़ियों को ग्रामीण क्षेत्रों में चलाने के लिए कार्यवाही करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने जजी मैदान के दिवालों के पास जो दुकानें लगी हैं, उसको 15 दिसम्बर से 18 दिसम्बर 2019 तक हटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।
इस अवसर पर सीआरओ हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment