.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : सनसनीखेज ! पति-पत्नी सहित मासूम बेटे की हत्या, दो बच्चे घायल


मुबारकपुर क्षेत्र के इब्राहिमपुर भरौलिया गांव में रविवार की रात हुआ तिहरा हत्या काण्ड 

डीआईजी,एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का लिया जायजा 

मुबारकपुर/आजमगढ़।मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहमपुर ग्रामसभा के भरौलिया पुरवा में रविवार की रात घर में सो रहे पति-पत्नी संग मासूम बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हमले में दंपती के दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि एसपी का कहना है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा।
गांव के इरफान (35) पुत्र अब्दुल कय्यूम पेशे से बुनकर है। उसका मकान गांव की आबादी से दूर है। रविवार की रात वह अपनी पत्नी सादिया (32) व तीन बच्चों के साथ घर में सो रहा था। रात में बदमाश उसके घर के अंदर घुस गए। बदमाशों ने घर में सो रहे दंपती व उसके चार माह के मासूम बेटे नूर आलम की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। जबकि पास में ही सो रहे इरफान की पुत्री आसरा (10) व पुत्र नूरअयान (4) को भी हमलावरों ने धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया। पुलिस का कहना है कि सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे मुहम्मद अनीस पुत्र हनीफ इरफान के घर के बगल में स्थित अपने ट्यूबवेल पर पहुंचा। चूंकि इरफान ही उसके ट्यूबवेल की रखवाली करता था इसलिए इरफान को बुलाने के लिए अनीस ने कई बार फोन किया, जब फोन नहीं उठा तो वह स्वयं उसके घर पर पहुंचा। घर के अंदर दंपती व बेटे को मृत अवस्था में पड़ा देख सन्न रह गया। उसने आसपास के लोगों को बताया तो मौके पर भीड़ जुट गई।
इस बीच घटना की सूचना पाकर डीआइजी मनोज तिवारी, एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सदर मो. अकमल, मुबारकपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी के निर्देश पर डॉग स्क्वायड के साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। तिहरे हत्याकांड से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के खुलासे की मांग को लेकर पुलिस को शव ले जाने से कुछ देर के लिए रोक दिया लेकिन अधिकारियों के आश्वासन पर वे मान गए और शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment