.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

अखंड प्रताप सिंह के लिए जिला न्यायालय गेट पर भी नोटिस चस्पा हुई,गिरफ्तारी को टीम गठित

अखंड प्रताप सिंह पर वाराणसी में ट्रांसपोर्टर की हत्या सहित 03 दर्जन से अधिक संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं - एसपी , आजमगढ़ 

आजमगढ़ : तरंवा थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अखंड प्रताप सिंह पुत्र साहब सिंह के आवास पर बुधवार को तरवां थाने की पुलिस ने 82 की कार्यवाई की थी। गुरूवार को चौकी प्रभारी रासेपुर नवल किशोर सिंह ने जिला न्यायालय गेट पर 82 की नोटिस चस्पा किया। बुधवार को गांव के प्राथमिक विद्यालय , और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर नोटिस चस्पा के साथ उद्घोषक यंत्रों द्वारा उद्घोषणा थानाध्यक्ष तरवा संदीप कुमार यादव ,रासेपुर चैकी प्रभारी, नवल किशोर सिंह बोगरिया चौकी प्रभारी शिव भंजन प्रसाद द्वारा पुलिस बल के साथ फरारी का आदेश 82 सीआरपीसी नोटिस चस्पा किया गया था । इसमें आम जनता को अवगत कराया गया कि अभियुक्त के विरुद्ध पुलिस द्वारा एक लाख पुरस्कार घोषित किया जा चुका है। जो भी व्यक्ति इनकी उपस्थिति के संबंध में सूचना देगा उसे गोपनीय रखा जाएगा और एक लाख का पुरस्कार उसे प्रदान किया जाएगा । वहीँ पुलिस प्रशासन ने पूर्व ब्लाक प्रमुख व बसपा नेता अखंड प्रताप सिंह की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनका लोकेशन ट्रेस कर रही है। पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख की गिरफ्तारी जल्द ही सुनिश्चित कर ली जाएगी।
पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को अपने कार्यालय में प्रेस-प्रतिनिधियों से बताया कि अखंड प्रताप सिंह पर वाराणसी में ट्रांसपोर्टर की हत्या सहित तीन दर्जन से अधिक संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि एक डकैती के मामले में उनके खिलाफ ट्रायल चल रहा था। इनके खिलाफ एक धमकी का भी मुकदमा दर्ज हैं। ब्लाक प्रमुख पर पहले 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था, जिसे बाद में एक लाख रुपये कर दिया गया। इनके खिलाफ धारा 82 की कार्रवाई की जा चुकी है और पुलिस ने गांव में डुगडुगी भी पिटवाई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment