.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़: भाजपा ने कांग्रेस व राहुल गांधी को देश से माफी मांगने को कह दिया धरना

राफेल प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने पर कांग्रेस से माफ़ी की मांग की 

आजमगढ़: राफेल प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय सांकेतिक धरना शनिवार को रिक्शा स्टैण्ड पर दिया। धरने में कांग्रेस व राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की मांग किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह संचालन पंकज कौशिक ने किया।
धरने को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहाकि कांग्रेस और राहुल गांधी को पीएम नरेन्द्र मोदी पर लगाए बेबुनियाद एवं शर्मनाक आरोप पर देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने विमान खरीद की प्रक्रिया को सही ठहराया है। राफेल इस समय में देश की बड़ी जरुरत है। इस फैसले से कांग्रेस पार्टी व उनके नेता राहुल गांधी सवालों के घेरे में है कि मात्र वोटो की राजनीति के लिए चुनाव में राफेल का मुद्दा उठाया गया और जनता को धोखा देने का काम किया है।आगे श्री सिंह ने कहाकि भाजपा सरकार देश की सीमा सुरक्षा के लिए लगातार सेना को अत्याधुनिक हथियार देकर मनोबल ऊंचा कर रही है और विश्व भर में भारत का डंका बजा रही है। पीएम नरेन्द्र मादी के फैसले से पूरी दुनिया की निगाहें भारत पर है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी व उसके नेता राहुल गांधी द्वारा राफेल पर गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी आदि देकर ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया है। सेना के जवान सीमा सुरक्षा के लिए जैसे तटस्थ वैसे ही भाजपा सरकार उनको अत्याधुनिक हथियारों से लैस कर रही है, ताकि भारत की तरफ कोई आंख उठा कर भी नहीं देख सकें।
इसके अलावा धरने को सहजानन्द राय क्षेत्रीय महामंत्री, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय, घनश्याम पटेल, सच्चिदानन्द सिंह, दिवाकर सिंह, दुर्गविजय यादव, अरविन्द जायसवाल आदि ने सम्बोधित किया।
इस दौरान जगत नरायन गोंड जिलामहामंत्री, हरिवंश मिश्रा जिला मंत्री, ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू, अजय सिंह, डा श्याम नरायन सिंह, ब्रजेश यादव, पवन सिंह मुन्ना, रविशंकर तिवारी, संजय यादव, विवेक सिंह सोनू, रविभूषण विश्वकर्मा, विनय प्रकाश गुप्त, राजीव शुक्ला सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment