.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

राष्ट्रिय स्तर की एथेलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए आर के एम कैंपस के 03 प्रतिभावान


सगड़ी के धनछुला स्थित  आर.के.एम. कैंपस की पल्लवी राय, प्रिया सिंह और विशाल सिंह हुए सफल 

आजमगढ़ : शहर स्थित सुखदेव पहलवान स्टेडियम में जिला एथेलेटिक्स संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर एथलेटिक्स नेशनल चैम्पियनशिप के लिए खिलाड़ियों की चयन प्रतियोगिता में सगड़ी क्षेत्र के धनछुला स्थित संस्थान  आर.के.एम. कैंपस की तरफ से कुल बीस बच्चों की टीम ने भाग लिया। जिसमें से तीन बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर के खेल हेतु अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सफलता प्राप्त की है। चार सौ मीटर की दौड़ में आर.के.एम. कैंपस की पल्लवी राय प्रथम आईं वहीँ सौ मीटर की दौड़ में संस्था की प्रिया सिंह प्रथम रहीं। साथ ही उंची कूद में विशाल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त कर अपना चयन सुनिश्चित कराया।
इन बच्चों का चयन राष्ट्रीय स्तर के खेल के लिया हुआ है। आर.के.एम. कैंपस के इन तीन सफल खिलाड़ियों को आगामी 23 नवंबर को तिरुपति में आयोजित राष्ट्रिय स्तर की प्रतियोगिता में जनपद की में शामिल हो प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा।
इन खिलाड़ियों की मेंटोर मीनाक्षी तिवारी, कुलदीप सिंह और पवन सिंह ने बताया कि विद्यार्थियों के लगन, प्रतिभा और समर्पण की भावना ने उनके मनबोल को बनाये रखा जिससे खचाखच भरे स्टेडियम में अपना उम्दा प्रदर्शन कर पाये। इसे कैंपस का खेल के क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय योगदान के तौर पर देख रहे हैं।
इस नवीन उपलब्धि पर संस्थान के चेयरमैन खडग बहादुर सिंह और डायरेक्टर डॉ सुनीता ने हर्ष प्रकट करने के साथ ही विद्यार्थियों को अपना अशीष सहित उनके माता-पिता को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment