.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: दो दिवसीय पारम्परिक वेशभूषा की फैशन प्रदर्शनी का डीएम ने किया शुभारम्भ

आयोजिका कलकत्ता की मशहूर फैशन डिजाइनर प्रज्ञा पांडेय व निवेदिता होर ने ने लोगों से प्रदर्शनी का अवलोकन करने की अपील किया

ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन जनपद में  निरंतर होते रहना चाहिए- नागेन्द्र प्रसाद सिंह, डीएम 

आजमगढ़: दो दिवसीय पारम्परिक वेशभूषा का फैशन प्रदर्शनी का शानदार शुभारम्भ शुक्रवार को नगर के रोडवेज स्थित गोल्डन फार्च्यून होटल में किया गया। प्रदर्शनी आयोजिका कलकत्ता की मशहूर फैशन डिजाइनर प्रज्ञा पांडेय व निवेदिता होर द्वारा डीएम नागेन्द्र प्रसाद सिंह का अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया। जिलाधिकारी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इसके बाद जिलाधिकारी ने प्रदर्शनी में विभिन्न प्रकार के पारम्परिक वेशभूषा को देखा और प्रोत्साहित किया।
हस्तशिल्प व अन्य पारम्परिक परिधानों के अवलोकन के बाद जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने प्रदर्शनी व फैशन डिजाईनरों की सराहना करते हुए कहाकि ऐसे प्रदर्शनी से कलाकारों का मनोबल बढ़ता है। अपने सामग्रियों को एक मंच पर लाना बहुत श्रेष्ठ और संस्कृतियों के संर्वद्धनकारी है। हस्तशिल्प क्षेत्र में अपार रोजगार की संभावनाएं है। ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन जनपद में  निरंतर होते रहना चाहिए।प्रदर्शनी की आयोजिका कलकत्ता की मशहुर फैशन डिजाइनर प्रज्ञा पांडेय व निवेदिता होर ने संयुक्त रूप से बताया कि वर्षो से भारतीय पारम्परिक वेशभूषा की अपनी एक अलग पहचान रही है जिसको संजोये रखने के लिए दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। प्रदर्शनी के प्रति लोगों की जिज्ञासा हमारे के लिए उपलब्धि है। उन्होंने लोगों  से प्रदर्शनी का अवलोकन करने की अपील किया।
प्रदर्शनी में हिना देसाई, डा पूनम तिवारी, बरखा, दिप्ती, डा अल्का सिंह, पूनम यशपाल सिंह, गुरमीत कौर सैलेजा, सिम्मी भाटिया, सीमा मोदनवाल, सोनाली यादव, अनीता श्रीवास्तव, रिंकी प्रसाद, विवेक पांडेय, ऋषभ उपाध्याय, सौरभ पांडेय, आनन्द पांडेय, प्रज्जवल सिंह, अभिषेक मौर्य, घनश्याम गुप्ता सहित भारी संख्या में लोग शामिल रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment