.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : ट्रैक पर ट्रेन के आगे-आगे दौड़ा दी बाइक,रोकनी पड़ी पैसेंजर ट्रेन, मचा हड़कंप

ट्रेन पकड़ने के चक्कर में सरायमीर गड़वा के पास क्रासिंग फाटक बंद होने के बावजूद बाइक सवार युवक घुसा 

आजमगढ़ : अब इसे जाबांजी कहें या बेवकूफी की ट्रेन पकड़ने के चक्कर में सरायमीर गड़वा के पास रेलवे क्रासिंग पर फाटक बंद होने के बावजूद बाइक सवार युवक अपनी बाइक लेकर रेलवे बैरियर के अंदर से घुस गया । पीछे से आ रही ट्रेन को देख वो घबड़ा कर रेलवे ट्रैक के बीच से ही बाइक लेकर स्टेशन की तरफ जाने लगे। इससे हड़कंप मच गया। बहरहाल चौकन्ने चालक ने यह देख ट्रेन रोक दी। इस के बाद गार्ड और अन्य लोगों ने किसी तरह उन्हें ट्रैक से बाहर निकाला।
बुधवार को सुबह लगभग 6:53 बजे रेलवे क्रासिंग का बैरियर गिरा हुआ था। शाहगंज से आज़मगढ़ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सरायमीर रेलवे स्टेशन से एक किमी पहले पहुंची थी कि ट्रैक पर बाइक दौड़ते देख चालक ने हॉर्न बजाने के साथ ही ट्रेन को रोक दी। अगर सुपरफास्ट ट्रेन होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। रेलवे क्रासिंग बंद होने के कारण दोनों तरफ लोगों की भीड़ जमा थी।
रेलवे क्रासिंग पर तैनात गार्ड एवं क्रासिंग के पास खड़े कई लोग दौड़े और किसी प्रकार से उसकी बाइक ट्रैक के बीच से निकाले। तब जा कर ट्रेन सरायमीर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। सरायमीर स्टेशन से ट्रेन लगभग 7:05 बजे रवाना हुई। बाइक चालक ग्राम बीनापारा थाना सरायमीर का निवासी बताया गया।
पूछताछ में बाइक सवार ने बताया कि मुझे इसी पैसेंजर ट्रेन को पकड़ना था। इसलिए कहीं ट्रेन छूट न जाय जल्दबाज़ी में अंदर घुस गया। पीछे ट्रेन देख कर मैं अपनी बाइक ट्रैक के अंदर से लेकर स्टेशन की तरफ जाने लगा। बाइक चालक द्वारा काफी मिन्नतें करने पर कि अब भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी एवं मौजूद लोगों के आग्रह पर गार्ड ने छोड़ दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment