.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़: शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर-फैजाबाद के चुनाव को लेकर सपा नेताओं ने किया मंथन

उपचुनावों के नतीजों ने दिखाया है की जनता पुनः अखिलेश यादव को शासन में लाना चाहती है -दुर्गा प्रसाद यादव 
बैठक में समाजवादी पार्टी के उक्त क्षेत्र से घोषित उम्मीदवार अवधेश यादव भी मौजूद थे 

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी की आवश्यक बैठक जिला पार्टी कार्यालय पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में वर्तमान समय में सम्पन्न होने जा रहे शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर-फैजाबाद के चुनाव के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में समाजवादी पार्टी के उक्त क्षेत्र से घोषित उम्मीदवार अवधेश यादव मौजूद थे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि उपचुनावों में जनता ने योगी के तानाशाही व गुण्डाराज व भ्रष्टाचार से लिप्त सरकार को करारा जवाब दिया है। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश की जनता पुनः अखिलेश यादव को शासन में लाना चाहती है। इसलिए यह शिक्षकों का निर्वाचन अति महत्वपूर्ण है।बैठक में प्रत्याशी अवधेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश के शिक्षकों में वर्तमान सरकार के प्रति कोई झुकाव नहीं रह गया है। भर्तियां रूकी हुई है तथा प्राइवेट विद्यालयों में अखिलेश यादव जी ने जो सम्मानित करने व मान देने की बात किया था। योगी सरकार उस पर कोई कार्यवाई नहीं है। योगी सरकार केवल जनता को धर्म व जाति के नाम पर वर्गलाकर राज करना चाहती है।
निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व नेता सभी विद्यालयों व मदरसों में जाकर वोट बनाने का काम करें। भाजपा अधिकारियों के माध्यम से यदि साजिश करती है तो समाजवादी पार्टी उसका जमकर विरोध करेगी। ऐसे अधिकारियों को नहीं बख्शेंगे।
बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव व संचालन निवर्तमान जिला महासचिव हरिप्रसाद दूबे ने किया।
बैठक में विधायक नफीस अहमद, पूर्व विधायक, बेचई सरोज, पूर्व एम0एल0सी0 कमला प्रसाद यादव, अखिलेश यादव, हरिश्चन्द्र यादव, डा0हरिराम सिंह यादव, जयराम सिंह पटेल, शोभनाथ यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, राजेश सरोज, राजाराम सोनकर, शिवसागर यादव, सिकन्दर, महेन्द्र, तेजबहादुर, राजेश, सना परवीन, प्रेमा यादव, बबिता चैहान, सपना निषाद, किरन श्रीवास्तव, अजीत राव, कमलेश, शशिकान्त, रामआसरे राय, हंसराज चैहान, देवनाथ साहू, दुर्गविजय राम आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment