.

.

.

.
.

सड़क हादसों में दो युवतियों सहित तीन की मौत

आजमगढ़ : जिले में गुरुवार को मार्ग दुर्घटनाओं के चलते 02 युवतियों सहित तीन की मौत हो गई। अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास गुरुवार की दोपहर भाई के साथ जा रही 20 वर्षीया युवती की पिकअप से कुचल कर मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र में मार्ग दुघर्टना में घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में पिता के साथ दवा लेने जा रही एक युवती की भी ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।
अहरौला में अतरौलिया थाना क्षेत्र के गजेधरपट्टी भेदौरा गांव निवासी 22 वर्षीया रीना यादव पुत्री सुधार यादव बीमार थी। वह अपने चचेरे भाई 25 वर्षीय अरिवन्द यादव पुत्र रामचेत के साथ दवा लेने सीएचसी अहरौला आई थी। दवा लेने के बाद दोपहर में दोनों बाइक से घर जा रहे थे। अहरौला के चांदनी चौक के पास पहुंचते ही पिकअप ने धक्का मार दिया, जिससे रीना पिकअप के नीचे गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई और अरविन्द घायल हो गया। घायल को सीएचसी अहरौला में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने पिकअप वाहन को पकड़ लिया। घटना स्थाल पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इसके अलावा क्षेत्र के अतरडीहा निवासी 32 वर्षीय संजय पुत्र दशरथ गांव के पास मंगलवार को अज्ञात वाहन के धक्के से घायल हो गया था। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान उसकी बुधवार की रात मौत हो गई। मृतक ट्रैक्टर चालक था । उसे दो पुत्र हैं।
बरदह क्षेत्र के बडे़पुर गांव निवासनी 18 वर्षीया सादिया पुत्री सर्वर गुरुवार की सुबह पिता के साथ दवा लेने बाइक से बाजार जा रही थी। ठेकमा बाजार में रोडवेज के पास पहंचते ही जौनपुर की ओर से आ रही एक ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक से कुचल कर मौके पर सादिया की मौत हो गई। घटना के बाद बरदह थाना प्रभारी दिनेश यादव व ठेकमा चौकी प्रभारी अजीत दूबे मौके पर पहुंच गए। ट्रक को कब्जे में ले लिया। मृतका के परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद सुपूर्द कर दिया।
वहीँ अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार निवासी 42 वर्षीय विन्द्रावती फनी जिलाऊ गुुरवार की सुबह घर के सामने खड़ी थी। इसी बीच एक बोलेरो ने धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने रेफर कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment