.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

लोगों : बीते चौबीस घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में बालक समेत चार लोगों की मौत,दो घायल

आजमगढ़ : जिले के अलग-अलग स्थानों पर बीते चौबीस घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में बालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग दुर्घटना में घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
निजामाबाद क्षेत्र के मुइया अलीपुर गांव निवासी 4 वर्षीय विपुल पुत्र जितेंद्र की ननिहाल इसी थाना क्षेत्र के कैथौली गांव में है। वह बचपन से ही अपने ननिहाल में रहता था। मंगलवार की सुबह नाना के घर के पास वह खेल रहा था। ननिहाल के लोगों का कहना है कि गांव में आ रहे मिट्टी लदे ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया। मृत बालक तीन भाइयों में छोटा था, उसकी एक बहन हैं। पिता मजदूरी करते हैं।इसी क्रम में कप्तानगंज बाजार निवासी 70 वर्षीय श्यामदेई देवी पत्नी स्व. महाबली निषाद सोमवार की देर शाम अपने घर के सामने खड़ी थी कि उसी दौरान पीछे से आ रही बाइक ने धक्का मार दिया। गंभीर रूप से घायल वृद्धा की इलाज के दौरान सोमवार की रात में ही जिला अस्पताल में मौत हो गई। उनके तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं।
सिधारी थाना क्षेत्र के जयरापुर स्टील फैक्ट्री के पास सोमवार की देर शाम बाइक व ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार 26 वर्षीय हरिश कुमार पुत्र स्व. जगरूप व 20 वर्षीय प्रदीप यादव पुत्र श्रीराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मुबारकपुर क्षेत्र के जमीन पाही गांव के निवासी हैं। दोनों को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान रात में ही हरिश कुमार की मौत हो गई। मृत हरिश अपनी मां व पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी दो बहन हैं। वह बीटीसी तृतीय समेस्टर का छात्र था। घटना के समय सदर तहसील से अपने अपने मित्र संजय की जमानत कराने के बाद प्रदीप के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था।
वहीँ रौनापार क्षेत्र के देवारा खास राजा मोहावल का पुरा निवासी 30 वर्षीय सुलायम यादव पुत्र राम दरश यादव सोमवार की दोपहर शहर से दवा लेकर बाइक से घर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका ममेरा भाई 25 वर्षीय सुरेंद्र यादव ग्राम भेदौरा थाना रौनापार निवासी भी सवार था। दोनों मुबारकपुर क्षेत्र के बनकट गांव स्थित बलिया मोड़ के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजवाया जहां इलाज के दौरान सुलायम की मौत हो गई। ममेरा भाई सुरेंद्र की हालत गंभीर देख डाक्टर ने रेफर कर दिया। मृत सुलायम की छह माह पूर्व शादी हुई थी। वह चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था, उसकी चार बहनें भी हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment