.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बैंक मित्र की हत्या और लूट से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया


पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसपी ग्रामीण एनपी सिंह के साथ एसडीएम, सीओ बूढ़नपुर ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया

आजमगढ़ : बैंक मित्र रमेश यादव की गोली मारकर हत्या और लूट से आक्रोशित लोग बुधवार की सुबह सड़क पर उतर आए। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मोलनापुर बाजार में चक्काजाम कर दिया। डायल 100 पुलिस के पहुंचने पर उग्र ग्रामीणों ने पथराव तक शुरू कर दिया। पथराव होते ही पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़ कर भाग निकले। इस पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसपी ग्रामीण एनपी सिंह के साथ एसडीएम बूढ़नपुर, सीओ बूढ़नपुर ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। इस दौरान एक घंटे तक कप्तानगंज-अहरौला मार्ग पर लोग यातायात व्यवस्था पूरी तरह ठप रही।
कप्तानगंज थाने के भवानीपट्टी गांव निवासी 42 वर्षीय बैंक मित्र रमेश यादव की मंगलवार की शाम बैंक से कैश लेकर आते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर 1.36 लाख रुपये लूट लिये थे। हत्यारों की गिरफ्तारी न होने और पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित ग्रामीण बुधवार को सुबह लगभग आठ बजे नारेबाजी करते हुए सड़क पर उतर गए और मोलनापुर बाजार में चक्काजाम कर दिया।
जाम की सूचना पर यूपी डायल 100 पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव होते ही गाड़ी छोड़ कर पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए। लगभग साढ़े नौ बजे कप्तानगंज थाने के साथ ही अहरौला, महराजगंज, तहबरपुर थाने की पुलिस फोर्स के साथ एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह, एसडीएम बूढ़नपुर दिनेश कुमार मिश्रा, सीओ बूढ़नपुर शीतला प्रसाद पांडेय मौके पर पहुंचे।
अधिकारियों के पहुंचने पर ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इस दौरान एसपी ग्रामीण ने परिजनों के साथ ही ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझा कर जाम समाप्त किया। उन्होंने कहा कि हत्या,लूट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इस पर ग्रामीणों ने चक्का जाम समाप्त किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment