.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़:अब स्टेडियम में आधुनिक मशीनों पर एक्सरसाईज कर सकेंगे खिलाड़ी

क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी मुद्रिका पाठक के प्रयास से स्टेडियम में 48 लाख रुपये की विभिन्न प्रकार के व्यायाम करने की मशीनें लग रही हैं 

आजमगढ़। नगर का सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम धीरे-धीरे आधुनिक सुख सुविधाओं से लैस होने लगा है। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी मुद्रिका पाठक के प्रयास से स्टेडियम में 48 लाख रुपये की लागत से खिलाड़ियों को एक्सरसाइज करने के साथ ही विभिन्न रोगों में लाभकारी मशीनों को मंगाया गया है।
सुखदेव पहलवान स्पोर्टस स्टेडियम में खिलाड़ी खेलने के लिए आते हैं। वहीं बहुत से लोग स्वास्थ्य लाभ और शरीर को बलिष्ठ बनाने के लिए आते थे। स्टेडियम में एक जिम का निर्माण कराया गया था लेकिन यह काफी दिनों पहले बंद हो गया। जिसके कारण इसमें रखे सामान खराब हो गए। खिलाड़ी दौड़ने के बाद बिना एक्सरसाईज किए ही जाने को मजबूर थे। लेकिन क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी मुद्रिका पाठक के प्रयास से स्टेडियम में जिम की स्थापना के 48 लाख रुपये की लागत से 47 मशीनें आ गई हैं। इन मशीनों को स्टेडियम परिसर स्थित जिम्नेजियम हाल में रखा गया है। लखनऊ से आए इंजीनियरों द्वारा मशीन की सेटिंग का कार्य तेजी से किया जा रहा है। मशीनों के लगने पर दिवाली के बाद उद्घाटन होगा। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी मुद्रिका पाठक ने बताया कि मशीनें आ गई हैं इनके लगाने का कार्य चल रहा है। दीपावली के बाद राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी से उद्घाटन कराने का प्रयास किया जाएगा। इन मशीनों के उपयोग के लिए शुल्क का निर्धारण लखनऊ से ही होगा। इन मशीनों में विभिन्न प्रकार के रोगों में लाभ पहुंचाने वाली मशीनों के अलावा शरीर को मजबूत बनाने वाली मशीनें भी हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment