.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

गाँधी जी के सपनो को पूरा करने को जागो युवा संगठन लगातार 112 बुधवार से चला रहा स्वच्छता मुहिम

 
टीम ने गाँधी व शास्त्री जयंती पर राहुल सांस्कृत्यायन पार्क व प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण किया 

आमजनता को कपड़े के थैले का वितरण कर प्लास्टिक के बहिष्कार अपील भी किया 

आजमगढ़। जेवाईएसएस समाजिक संगठन टीम द्वारा चलाये जा रहे हर बुधवार गन्दगी पर वार अभियान के 112वे बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर धार मिल गया। टीम ने जहां एक तरफ सिधारी स्थित राहुल सांस्कृत्यायन के पार्क व प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण किया वही दूसरी तरफ एक नई मुहिम की शुरुआत की। जिसके तहत प्लास्टिक का बहिष्कार करते हुए सिधारी पर ही आमजनता को कपड़े के थैले का वितरण करते हुए लोगो से किसी भी हालत में प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील किया।
संयोजक विनीत सिंह रिशु ने कहा कि महात्मा गांधी स्वच्छ्ता के पूजारी थे। जिनके सपनो को पूरा करने के लिए टीम पिछले 112 सप्ताह से स्वच्छता के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए हर बुधवार गन्दगी पर वार मुहिम चला रही है। जेवाईएसएस आगे पर्यावरण को बचाने के लिए प्लास्टिक के बहिष्कार के लिए अलग-अलग मुहिम चला कर लोगो को जागरूक करेगी और पूरे जनपद के अलग अलग हिस्सों में जा करके थैला वितरण कर इस जनअभियान का रूप देगी।
इसके अलावा आलोक सिंह व ऋषभ राय ने कहा कि जेवाईएसएस का सौभाग्य है कि आज बापू की 150वीं जयंती अभियान के 112वें बुधवार को है। हमने स्वच्छता के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए जो मुहिम छेड़ी है ये मुहिम तभी रुकेगी जबतक की एक एक जन जागरूक न हो जाये। इस अवसर पर विनीत सिंह रिशु, आलोक सिंह, ऋषभ राय, ऋषभ पांडेय, अभिषेक कुमार, अश्वनी सिंह, नवीन रस्तोगी, बजरंग सिंह बघेल, अविनाश सिंह, श्याम मौर्य, प्रियांशु सिंह आदि लोग रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment