.

.

.

.

.

.

,

,

.

.

.

.
.

भाजपा: पूर्व जिला महामंत्री राजेंद्र प्रसाद मिश्रा की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ


स्व0 राजेंद्र प्रसाद मिश्रा ने विपरीत परिस्थितियों में जिले में भाजपा को खड़ा करने का कार्य किया - जयनाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष 

श्री मिश्र के पुत्र अखिलेश मिश्रा ने पार्टी नेताओं संग विभिन्न अस्पतालों में मरीजों में फल वितरण कर वनवासी कल्याण आश्रम  में दैनिक उपयोगी वस्तुओं का दान किया

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद मिश्रा की पुण्यतिथि के अवसर पर 8 अक्टूबर को पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उनके सुपुत्र अखिलेश मिश्रा गुड्डू के मुण्डा स्थित आवास पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने अपने पूज्यनीय पिता पूर्व जिला महामंत्री स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा जी की 15वीं पुण्यतिथि के अवसर पर प्रति वर्ष की भांति 8 अक्टूबर को श्रद्धांजली अर्पित करते हुए मण्डलीय जिला चिकित्सालय , पं. राहुल सांकृत्यायन जिला महिला चिकित्सालय और मिशन अस्पताल में मरीजों को फल का वितरण किया । एकलव्य वनवासी कल्याण आश्रम पल्हनी में दैनिक उपयोगी वस्तुओं का दान किया।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद मिश्रा के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद मिश्रा ने विपरीत परिस्थितियों में आजमगढ़ में भाजपा को खड़ा करने का कार्य किया, वह भारत माता और पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ता थे । उन्होंने अपना सर्वस्व समाज और पार्टी के प्रति समर्पित किया।
क्षेत्रिय उपाध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि स्व. राजेंद्र प्रसाद मिश्र लोकप्रिय, कर्तव्य निष्ठ , समाजहित के लिए राजनीति करने वाले व्यक्ति थे। उनका जीवन कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा स्रोत है।
किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धनश्याम पटेल ने कहा कि स्व. राजेंद्र प्रसाद मिश्र सादा जीवन उच्च विचार की मिसाल थे ।
पूर्व जिलाध्यक्ष व क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य आज के राजनीतिक परिवेश में स्व. राजेंद्र मिश्र जैसे कार्यकर्ता मिलना दुर्लभ ही है। उनका जीवन और व्यक्तित्व हम सब कार्यकर्ताओं के लिए अनुकरणीय है।
इस अवसर पर स्व. राजेंद्र मिश्र के सुपुत्र प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने श्रद्धांजली सभा में आये सभी लोगों को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे पिता जी ने आजमगढ़ के विकास का जो सपना देखा था उसे पूरा करना ही मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है आप सभी के सहयोग से मैं अपने पिता के अधूरे सपने को पूरा करने का निरन्तर प्रयास करता रहूंगा।
इस अवसर पर डा. श्याम नारायण सिंह, ध्रुव सिंह, पंकज सिंह कौशिक, विनोद उपाध्याय, हरिवंश मिश्रा, संजय यादव, दीपनारायण मिश्रा, डा.अशोक सिंह, संदीप सिंह सोनू, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, बबिता जसरासरिया, मृगांक शेखर सिन्हा, विवेक निषाद, गणेश शंकर मिश्रा, सुनील मिश्रा, अवनीश चतुर्वेदी, जितेंद्र सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment