.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़:राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती पर भाजपा नेताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया

महापुरूषों की प्रेरणा और स्वप्न को पूर्ण करने के लिए पूरे भारत को ओडीएफ घोषित किया जा रहा है जिसमे प्रत्येक भारतीय को आगे आना चाहिए - मप्रकाश राय, पूर्व जिलाध्यक्ष

आजमगढ़। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय के नेतृत्व में ठंडी सड़क मंडया में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान भाजपाजनों ने जमकर पसीना बहाया और लोगों को स्वच्छता के लिए आगे आने की अपील किया। साथ ही लोगों को पालिथीन के प्रयोग न करने के लिए जागरूक किया।
इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय ने कहा कि गांधी जी सत्य और अंहिसा के पूजारी थे। उन्होंने गुलामी के जंजीरों में जकड़ भारत माता को आजाद कराने के लिए अहिंसा की लड़ाई लडी और पूरे विश्व को सत्य और अंहिसा का पाठ पठाया। इसी को आत्मसात करते हुए मोदी सरकार 150वीं जयंती पर व्यापक अभियान चला रही है। इसी दिन पूर्व पीएम लालबहादुर शास्त्री की भी जयंती पूरे देश में मनाया जा रहा है। महापुरूषों की प्रेरणा और स्वप्न को पूर्ण करने के लिए पूरे भारत को ओडीएफ घोषित किया जा रहा है जिसमे प्रत्येक भारतीय को आगे आना चाहिए।
रविशंकर तिवारी ने कहा कि अपने आस-पास दो किमी सफाई करने की मुहिम के तहत भाजपाजनो द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसे आगे भी जारी रखा जायेगा।
गांधी जयंती पर गांधी आश्रम ठंडी सड़क राहुल नगर मड़या में स्वच्छता अभियान को गति देने वालो में पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय, रमाकांत मिश्र क्षेत्रीय संयोजक प्रकोष्ठ, ऋषिकेश दुबे, पूर्व जिला महामंत्री रविशंकर तिवारी, ब्रजेश यादव आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment