.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कायस्थ महासभा ने अंतरराष्ट्रीय मार्शल आर्ट प्रतियोगिता के लिए सूरज को माल्यार्पण कर किया रवाना

सूरज प्रकाश श्रीवास्तव विजेता बन कर अपने देश व जिले के साथ हम लोगो का भी मान बढ़ाएंगे - राजेश मोहन श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष 

आजमगढ़ : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा 2150 के पदाधिकारियों ने बड़ादेव स्थित कार्यालय पर अंतरराष्ट्रीय पेंचक सिलाट चैंपियनशिप में प्रतिभाग करने मलेशिया व विश्व पेंचक सिलाट चैंपियनशिप थाईलैंड जा रहे सूरज प्रकाश श्रीवास्तव को माल्यार्पण कर व मिठाई खिलाकर विजेता बनकर आने की शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया ।
उक्त अवसर पर कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष राजेश मोहन श्रीवास्तव ने माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया और कहा कि हर बार की तरह आप इस बार भी आप विजेता होकर आए और अपने देश व जिले के साथ हम लोगो का भी मान बढ़ाइए।
इसी क्रम में सहायक शासकीय अधिवक्ता व प्रदेश महामंत्री विद्याधर श्रीवास्तव ने कहा कि सूरज जी आपने जिले का नाम हमेशा करते आए है और ईश्वर करे की आप इस बार विश्व विजेता बनकर आए और देश व जिले का नाम रोशन करे।
इसी क्रम में प्रदेश सचिव मयंक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सूरज भैया हर बार जिले का मान-सम्मान बढ़ाते रहे है और हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि इस बार आप विश्व पटल पर जिले नाम एक बार और रोशन करेंगे जिससे हम जनपद वासियों का मान बड़ेगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष रजनीश कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि सूरज अपनी खेल विधा के उत्कृष्ट खिलाड़ी है और इनका अब तक का सफर बहुत सराहनीय रहा है आज वो आज़मगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। वहां से टीम के साथ 24 को मलेशिया फिर थाईलैंड जाएंगे। हमें पूर्ण विश्वास है कि सूरज विश्व पटल पर नयाकीर्तिमान स्थापित करेगा और देश के साथ साथ जिले का भी नाम रोशन करेगा।
इस अवसर पर राजेश मोहन श्रीवास्तव, विद्याधर श्रीवास्तव संजय श्रीवास्तव, गोपाल चन्द्र श्रीवास्तव मयंक कुमार श्रीवास्तव ,चंदन श्रीवास्तव, पद्मनाभन
श्रीवास्तव एडवोकेट, रजनीश श्रीवास्तव एडवोकेट ,शिवम श्रीवास्तव सहित दर्जनों कायस्थ महासभा के पदाधिकारी मौजूद रहें व सूरज प्रकाश श्रीवास्तव को विदाई दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment