.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : ये जागरूक युवा पिछले 109 सप्ताह से हर बुधवार कर रहें हैं गन्दगी वार और पौधरोपण

पर्यावरण संरक्षण एवं स्वच्छता पर लोग स्वयं को भी इस अभियान से जोड़े -विनीत सिंह रिशू,संयोजक 

आजमगढ़ : जेवाईएसएस समाजिक संगठन के द्वारा लगातार चलाये जा रहे स्वच्छ्ता अभियान 'हर बुधवार गन्दगी पर वार' कार्यक्रम के 109वे सप्ताह के अवसर पर रोडवेज निवासी बजरंग सिंह बघेल के नेतृत्व में संगठन के सभी युवा साथियो ने बवाली मोड़ बाईपास के किनारे पौधरोपण किया साथ ही स्थानीय लोगो को स्वच्छ्ता के प्रति जागरूक किया और लोगो से निवेदन किया कि सभी लोग स्वच्छ्ता की अपने दिनचर्या में शामिल करें।
संगठन के संयोजक विनीत सिंह रिशू ने कहा कि जेवाईएसएस संगठन विगत 109सप्ताह से लोगो को स्वच्छ्ता व पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए स्वयं सफाई के साथ साथ 500 पौधे लगाने के संकल्प को लेकर हम युवा कार्य कर रहे है जिसमे संगठन के सभी साथी कड़ी मेहनत कर रहे है लेकिन सबसे जरूरी ये है लोग हमारे साथ साथ स्वयं को भी इस अभियान से जोड़े और जिस दिन जनपद के सभी लोग स्वच्छ्ता और पर्यावरण के प्रति जागरूक हो जायेगे आजमगढ़ की पहचान भारत के कई सबसे सुंदर शहरों के साथ होने लगेगी।
आलोक व ऋषभ राय ने कहा कि आज बवाली मोड़ पर हमने जो पौधे लगाए है हम उनकी देखभाल स्वयं करेगे और ये पौधे एक दिन जनपद को सुंदर बनाने में अपना योगदान देंगे।
इसअवसर पर विनीत सिंह रिशु, बजरंग सिंह बघेल, आलोक सिंह, ऋषभ राय , अभिषेक कुमार, गुड्डु यादव, रवि यादव , आर्यन यादव आदि लोग उपस्थित रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment