.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : बाइक चुरा कर 'पुलिस' और 'छात्रशक्ति' लिखवा कर चलते थे ये दो शातिर चोर

सिधारी पुलिस ने 02 को पकड़ा,04 भाग निकले, दो बाइक बरामद 

आजमगढ़ : सिधारी थाने की पुलिस ने बाइक चोर गैंग के दो शातिर ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया,जो बाइक चुरा कर पुलिस के भय से पुलिस और छात्रशक्ति लिखवा कर चलते थे। उनके पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद की गई। जबकि गैंग के चार सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
सिधारी थाने की पुलिस रविवार को सुबह लगभग आठ बजे संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग कर रही थी । इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की दो बाइक के साथ छह व्यक्ति बाइक को बेचने के लिए बेलइसा तिराहे की तरफ से शहर में बेचने के लिए जा रहे हैं । इस पर पुलिस बेलइसा पुल के पास धमक पड़ी। पुलिस टीम को देखते ही रोकने पर बाइक सवार चार अभियुक्त पुल से कूद कर भाग निकले। जबकि पुलिस ने दो व्यक्तियों को बाइक सहित धर दबोचा।
सिधारी थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार संदीप सरोज उर्फ टाईगर पुत्र अनरजीत सरोज गंभीरपुर थाने के बेलऊ और अनिल यादव पुत्र ओंकार यादव बरदह थाने के अहिरौली गांव का निवासी है। पुछताछ में दोनों ने बताया कि उनका गैंग गाड़ी चुराकर अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर चोरी करके शहर में व अन्य जगह पर बेचते हैं । पुलिस के पकड़े जाने के डर से अपनी गाड़ी पर पुलिस का लोगों व छात्र शक्ति लिख कर चलते है । पल्सर गाड़ी को थाना देवगाव क्षेत्र व डिस्कवर को लालगंज से चोरी करके बेचने जा रहे थे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment