.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

अतरौलिया: ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे घंटे भर से ज्यादा किया जाम, जर्जर मार्ग को लेकर फूटा आक्रोश

सिकंदरपुर से नारियांव, जहांगीरगंज ,बस्ती, धनघटा ,गोरखपुर , खलीलाबाद को जोड़ने वाले क्षतिग्रस्त मार्ग को लेकर आक्रोशित थे ग्रामीण 

उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया 

अतरौलिया: आजमगढ़ : क्षेत्र के सिकंदरपुर से नारियांव, जहांगीरगंज ,बस्ती, धनघटा ,गोरखपुर , खलीलाबाद जगहों को जोड़ने वाले मार्ग के कई वर्षों से क्षतिग्रस्त होने से नाराज ग्रामीण गरुवार को सड़क पर उतर गए और अभी तक उनकी पुरानी मांग न होने से आक्रोशित हो कर नेशनल हाईवे 233 आजमगढ़ फैजाबाद मार्ग को को लगभग 1 घंटे से ज्यादा जाम कर दिया। किंतु उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया था। दौरान ग्रामीणो ने कहा की यह सड़क बुरी तरीके से छतिग्रस्त हो चुकी है वही सड़कों पर दो दो तीन-तीन फुट गड्ढे बन चुके हैं। जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी मशक्कत झेलनी पड़ती है। पिछले महीने कुछ समाज सेवी संगठनों ने मिलकर धरना प्रदर्शन किया था पर कोई कार्रवाई नहीं हुई इससे लोगों का अब सब्र का बांध टूट चुका है और उन्होंने पुनः मिलकर नेशनल हाईवे 233 आजमगढ़ फैजाबाद मार्ग को को लगभग 1 घंटे से ज्यादा जाम कर दिया। जाम लगने से बसों में गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें दोनों तरफ लग गई थीं ।
बता दें कि अतरौलिया से जहांगीरगंज जाने वाला मार्ग जिसकी कुल दूरी मात्र 20 मिनट में तय होती है लेकिन सड़क पर गहरे गड्ढे और क्षतिग्रस्त होने से दो दो घंटे लग जाते हैं । क्षेत्र वासियों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी के द्वारा सिर्फ खानापूर्ति कर के खराब मटेरियल डालकर गड्ढा को भर रहे हैं। वहीँ उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर दिनेश कुमार मिश्र ने बताया कि रोड जाम करना पूर्णताः अवैधानिक था। ग्रामीणों द्वारा मुझे इस संदर्भ में ज्ञापन दिया गया था जो कि एक पिच रोड है और गड्ढा मुक्ति कराने के लिए इसमें काम चल रहा है। ग्रामीणों को बता दिया गया कल बुढ़नपुर कार्यालय पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आएंगे और आप सभी ग्रामीण लोग आकर अपनी बातें उनको कहिए। पिच रोड बनाने में जो धनराशि आवंटन होगी उसको हम लोग कराएंगे और ग्रामीणों ने मटेरियल क्वालिटी पर भी सवाल उठाया है इसके संदर्भ में जांच करके कार्रवाई की जाएगी। इस जाम के बीच ग्रामीणों में पुलिस में कुछ झड़प भी हुई किंतु ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी बुढ़नपुर एवं थाना प्रभारी हिमेंद्र कुमार सिंह की आश्वासन पर जाम को हटाया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment