.

.

.

.
.

आजमगढ़ : एटीएम कार्ड बदल कर 3.30 लाख उड़ाने वाला गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी के पास से आनलाइन खरीदी गई मंहंगी एसी व बैट्री भी बरामद की गई

आजमगढ़ : कंधरापुर थाने की पुलिस ने पिछले माह कंधरापुर यूबीआई एटीएम से एटीएम कार्ड बदल कर तीन लाख 30 हजार रुपये खाते से उड़ाने के मामले में एक अभियुक्त को शनिवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से आनलाइन खरीदी गई एसी व बैट्री भी बरामद की गई। जबकि उसके एक अन्य साथी की पुलिस तलाश कर रही है।
कंधरापुर थाने के कंधरापुर निवासी श्याम प्यारे पुत्र हरिहर ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उसका पुत्र अमित कुमार एटीएम कार्ड से पिछले माह 18 अगस्त को यूनियन बैंक कन्धरापुर एटीएम पर पैसा निकालने गया था, जहां पर उसके पीछे एक लड़का खड़ा था, जिसने धोखाधड़ी कर एटीएम कार्ड बदल लिया तथा आनलाइन शापिंग कर तीन लाख तीस हजार रूपये खरीददारी कर लिया । इस सूचना पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया। शनिवार को सुबह कंधरापुर थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इस मुकदमे से संबधित अभियुक्त जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अपने घर पर मौजूद है। इस पर पुलिस ने सुबह लगभग सात बजे उसके घर पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अमित कुमार यादव पुत्र स्व. गिरीशचन्द्र यादव जीयनपुर कोतवाली के मानीकपुर गांव का निवासी है। पूछताछ करने पर उसने बताया कि 17 अगस्त को मऊ जिले के निवासी अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एटीएम कार्ड बदल लिया था और दो दिन बाद 19 अगस्त को आनलाइन एससी व बैट्री की खरीदारी की और शेष पैसा निकाल लिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अमित कुमार यादव के घर से आनलाइन खरीदी गई एक एसी बोल्टास,लुमिनस कंपनी की 12 बोल्ट की एक बैट्री भी बरामद की गई है। जबकि फरार उसके अन्य साथी की तलाश की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment