.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

जारी है जेल से माफियाओं द्वारा रंगदारी मांगने का खेल, एक गिरफ्तार

लाटघाट क्षेत्र के हरैया ब्लाक प्रमुख पतिनिधि और जीयनपुर के व्यापारी ने दर्ज कराया मुकदमा 

आजमगढ़ : जिले के लाटघाट क्षेत्र के हरैया ब्लाक प्रमुख दुलारी देवी के प्रतिनिधि संतोष सिंह से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । उधर, जीयनपुर निवासी एक दुकानदार से बदमाश ने हर माह दस हजार की रंगदारी मांगी है। पुलिस ने इस मामले में भी केस दर्ज कर लिया है।
रौनापार थाने के मसूरियापुर गांव निवासी संतोष सिंह हरैया ब्लाक प्रमुख दुलारी देवी के प्रतिनिधि हैं। उनके मुताबिक रौनापार के साहीडीह के प्रधान सुशीला यादव का देवर धर्मेंद्र यादव प्रतिनिधि है। संतोष सिंह का आरोप है कि धर्मेंद्र यादव कई दिनों से एक लाख रुपये मांग रहा था। 17 अगस्त को ब्लाक परिसर में संतोष के पास धर्मेंद्र बाइक से पहुंचा और कहा कि बलिया जेल से ध्रुव सिंह बात करेंगे।
संतोष के फोन लेते ही उधर से आवाज आई कि मेरे विषय में धर्मेंद्र आपको समझा देगा। वह जो कह रहा, उसे पूरा कर दो। इसके बाद से ही धर्मेंद्र रुपये के लिए संतोष पर दबाव बनाने लगा। सोमवार को संतोष सिंह ने थाने में रंगदारी मांगने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें धर्मेंद्र यादव और ध्रुव सिंह पता अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे के नाम और पते की तस्दीक कर रही है। उधर, जीयनपुर कस्बा निवासी संजय गुप्ता ने सोमवार को थाने में दो लोगों के विरुद्ध रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें जीयनपुर कोतवाली के टड़वा सरफुद्दीनपुर गांव निवासी संतोष यादव सहित दो लोगों को आरोपित किया है। बदमाश ने दुकानदार संजय गुप्ता से हर माह दस हजार की रंगदारी मांगी है। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment