.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़ :जन सुनवाई पोर्टल पर लम्बित प्रकरणों को 19 अगस्त हर हाल में निस्तारित करें - डीएम

जिला पूर्ति अधिकारी के 148 संदर्भ/प्रकरण पोर्टल पर लम्बित होने पर जिलाधिकारी ने दी चेतावनी 

आजमगढ़ 17 अगस्त-- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में देर सायं जन सुनवाई पोर्टल पर  मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, आनलाइन संदर्भ, मुख्यमंत्री पोर्टल पर लम्बित, डिफाल्टर संदर्भ/प्रकरणों की विभागवार समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने विभाग से संबंधित आईजीआरएस पोर्टल पर लम्बित डिफाल्टर संदर्भ/प्रकरणों को 19 अगस्त 2019 (सोमवार तक) प्रत्येक दशा में गुणवत्तायुक्त निस्तारण करना सुनिश्चित करें। उन्होने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जन सुनवाई पोर्टल पर शिकायत प्राप्त होते ही उसका जल्द से जल्द निस्तारण करना सुनिश्चित करें, शिकायतों का डिफाल्टर होने के 03 दिन पहले ही उसका निस्तारण करना सुनिश्चित करें।
जिला पूर्ति अधिकारी के 148 संदर्भ/प्रकरण पोर्टल पर लम्बित होने पर जिलाधिकारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि संदर्भाें का समयबद्ध निस्तारण करायें।
जिलाधिकारी ने समस्त बीडीओ को निर्देशित करते हुए कहा कि संबंधित विकास खण्ड के सीएससी के संचालकों के साथ मीटिंग करें तथा यह भी देखें कि कोई भी सीएससी संचालक आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायतों को दर्ज करने के निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क लेता है तो कार्यवाही करें।
उन्होने समस्त संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि यदि संबंधित विभागों के संदर्भ/प्रकरण तीन बुधवार तक डिफाल्टर पाये जाते हैं तो संबंधित विभाग के अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्टि दी जायेगी।
इस अवसर पर सीडीओ आनन्द शुक्ला, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, पीडी अभिमन्यु सिंह, डीडीओ रवि शंकर राय, जिला सूचना अधिकारी डाॅ0 जितेन्द्र प्रताप सिंह सहित संबंधित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment