.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़: नगर पालिका की कार्य प्रणाली को भ्रष्ट बता भारत रक्षा दल ने डीएम को सौंपा मांगपत्र

भ्रष्टाचार के कारण जलजमाव, सड़ते कूड़े, घटिया निर्माण आदि की वजह से जनता काफी परेशान है- भारद 

आजमगढ़। नगर क्षेत्र में साफ-सफाई, कूड़ा उठान, जलजमाव आदि की समस्या को लेकर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को नगरपालिका कार्यालय पर नगर पालिका प्रशासन को मांग पत्र देने पहुंचे परंतु नगर पालिका अध्यक्ष व ईओ के न मिलने की स्थिति में संबंधित मांग पत्र जनसुनवाई में जिलाधिकारी को दिया गया और जिस पर डीएम ने आवश्यक कार्यवाही कर समस्या समाधान का आश्वासन दिया।
ज्ञापन देने आये कार्यकर्ताओं ने कहाकि नगर की पूरी जनता नगरपालिका प्रशासन की कर्महीनता, लापरवाही व भ्रष्टाचार के कारण जलजमाव, सड़ते कूड़े, घटिया निर्माण आदि की वजह से काफी परेशान है। नगर में कूड़ा कई-कई दिनों तक उठता ही नहीं है, नालियां जाम है। थोड़ी सी बरसात से सड़कों व मुहल्लों की गलियों में जलभराव की समस्या खड़ी हो जाती है। सफाई न होने से मच्छर और बीमारियां बढ़ रही है लेकिन हमारी चेयरमैन को इन सबसे कुछ लेना-देना नहीं है। यह सपरिवार, नाते रिश्तेदारों के साथ केवल भ्रष्टाचार में लगी हुई हैं। जनता बेहाल है लेकिन अब बस ये लोग जनता का सुख-चैन छीन रहे हैं। हम लोग इनका सुख चैन भी छीन लेंगे। इसके लिए एक सप्ताह का समय दे रहे हैं यदि कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो हम लोग इनके विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए मजबूर होंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदारी नगर पालिका प्रशासन की होगी। इस दौरान भारद कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका परिसर में जन-जन ने पुकारा है, हमारी चेयरमैन नक्कारा है, नगरपालिका की क्या पहचान, सड़क पर कूड़ा, नाली जाम’, नगर की जनता त्रस्त है, हमारी चेयरमैन भ्रष्ट है आदि नारे लगाते हुए विरोध जताया।
इस मौके पर प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष उमेश सिंह गुड्डू, निशिथ रंजन तिवारी, मण्डल अध्यक्ष मोहम्मद अफजल, नगर अध्यक्ष मनीष कृष्ण साहिल, धर्मवीर शर्मा, राजन अस्थाना, दिनेश यादव, टीपू यादव, गणेश सोनकर, प्रतीक मोदनवाल, राज किशोर सिंह, नसीम अहमद, डा राजीव पांडेय आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment