.

.

.

.
.

आजमगढ़:बारिश में भी प्रवेश फीस के मुद्दे पर धरने पर बैठे रहे शिब्ली कॉलेज के छात्रनेता

कालेज कैंपस में  प्रवेश फीस व इम्प्रूवमेंट परीक्षा फीस में हुई बढ़ोतरी को लेकर किया प्रदर्शन   

आजमगढ़। शिब्ली कॉलेज आजमगढ़ में छात्र नेता समर प्रताप सिंह धीरज ,पूर्व छात्र नेता शिवेन्द्र राय शिवम् ,छात्रसंघ अध्यक्ष सैय्यद एहतेशाम के नेतृत्व में कालेज के समस्त छात्र नेताओं ने मिलकर कालेज कैंपस में कालेज की प्रवेश फीस व इम्प्रूवमेंट परीक्षा फीस में हुई बढ़ोतरी को लेकर सुबह दस बजे से लगातार बरसात के पानी में भीगते हुए धरना प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन कालेज प्रशासन एकदम मनमाना हो गया है, वह एक बार भी हम छात्र नेताओ से इस प्रकरण में वार्तालाप करने या आश्वासन देने नहीं आया ।इससे हम सभी छात्र नेता बहुत ही आक्रोशित है अगर जल्द ही हम लोगो की मांगे पूरी नहीं की गई तो जल्द ही इससे बड़ा आंदोलन करने के लिए हम छात्र बाध्य होंगे ।
इस मौके पर छात्र नेता शिवेन्द्र राय शिवम् व धीरज सिंह ने संयुक्त रूप से कहा की कालेज द्वारा फ़ीस बढ़ोतरी करना छात्रहितों का हनन है और अगर जल्द ही कालेज प्रशासन द्वारा फीस वापस नहीं किया गया तो हम बृहद आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे ।
छात्रसंघ अध्यक्ष एहतेशाम व शौर्य सिंह कौशिक ने भी फीस बढ़ोतरी को बहुत ग़लत बताया और इसे किसी भी हालत में वापस लेने के लिए कहा ।
इस मौके पर छात्र नेता शिवेन्द्र राय शिवम् ,शौर्य सिंह, धीरज सिंह, साहिल राय ,नासिर खान ,अभिनव सिंह,अभिषेक पांडेय,बृजेश सिंह,अबू हमजा,जितेंद्र यादव,अनुज सिंह,विक्रांत सिंह,मिर्जा शाने आलम वेग व इत्यादि लोग उपिस्थत रहे ।।।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment