.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : जागो युवा संस्था के 'हर बुधवार गन्दगी पर वार' अभियान के 100 दिन हुए पूरे

युवाओं ने 21 पौधे लगा अभियान के क्रम को और 500 पौधे लगाने के संकल्प को भी आगे बढ़ाया 

आजमगढ़ : जेवाईएसएस द्वारा चल रहे अभियान हर बुधवार गन्दगी पर वार अभियान के आज बुधवार को सौ दिन पूरे होने पर जेवाईएसएस टीम के युवाओ के द्वारा आज सौवे बुधबार को कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी ऑफिस परिसर के आस पास विनीत सिंह रिशू के नेतृत्व में 21 पौधे लगा कर अभियान के क्रम को और 500 पौधे लगाने के संकल्प को भी आगे बढ़ाया गया।
विनीत सिंह रिशू ने कहा कि आज जेवाईएसएस के अभियान को सौ दिन पूरा हुआ इसका श्रेह आज़मगढ़ के युवाओ को जाता है क्योंकि बिना युवाओ के सहयोग से 100 सप्ताह पूरे नही हो सकता था इसके लिए सभी युवा बधाई के पात्र है और सदैव हम युवा राष्ट्र व समाज के लिए समर्पित रहेंगे।
आलोक सिंह ने कहा कि हमारे द्वारा चलाये जा रहे अभियान के कारण ही आज पूरे जनपद में स्वच्छ्ता के प्रति जागरूकता आ गई है जिसके कारण लोग जगह जगह सफाई अभियान चलाया गया एयर तमसा की भी सफाई हमारे अभियान को देख कर शुरू की गई हमे आज बताते हुए बहुत प्रसन्नता हो रही है कि आज हमारे अभियान को सौ दिन पूरा हुआ है। अभिषेक कुमार व ऋषभ राय ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि हमलोग अपने राष्ट्र के लिए कुछ बेहतर करे और जेवाईएसएस टीम सदैव तत्तपर रहेगी।
इस अवसर पर गुलाब चौरसिया, विनीत सिंह रिशू, आलोक सिंह, ऋषिकांत राय, ऋषभ राय, अभिषेक कुमार, पौराहु गोंड, सलीम, अजीम खान आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment