.

.

.

.
.

दीदारगंज : अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौदा,दोनों की मौत,एक अन्य घायल

आजमगढ़ : दीदारगंज थाना क्षेत्र के पल्थी-अंबारी मार्ग पर बैरकडीह पुलिया के पास शविवर को सुबह लगभग 9 बजे स्कार्पियो के टक्कर में बाइक सवार आईटीआई छात्र सहित दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत दोनों छात्र रिश्ते में चचेरे भाई थे। सूचना मिलने पर पुलिस के पीछा करने पर चालक स्कार्पियों छोड़ कर फरार हो गया ।
दीदारगंज थाने के डीहकैथौली गांव निवासी 27 वर्षीय विवेक यादव पुत्र छोटेलाल यादव जौनपुर जिले के शाहगंज में आईटीआई का छात्र था। पिता छोटेलाल यादव शाहगंज तहसील में लेखपाल हैं। शाहगंज में ही मकान बनवा कर रहते हैं। शनिवार को सुबह लगभग नौ बजे विवेक अपने चचेरे भाई 14 वर्षीय अमन पुत्र हरिहर के साथ बाइक से घर के लिए आ रहा था। इस बीच दीदारगंज थाने के बैरकडीह पुलिया के पास पहुंचते ही अनियंत्रित स्कार्पियो सवार ने टक्कर मार दिया,जिससे बाइक सवार दोनों चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। आगे जाकर स्कार्पियो के चपेट में आने से दीदारगंज थाने के मुनव्वरपुर गांव निवासी बाइक सवार 30 वर्षीय राहुल पुत्र अच्छेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के डर से शाहगंज के पास चालक स्कार्पियों छोड़ कर फरार हो गया।
इस संबंध में मृत चेचेरे भाइयों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने फरार स्कार्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment