.

.

.

.
.

मुबारकपुर : अल जामियतुल अशरफिया में जनजागरण अभियान के तहत एसपी ने दी जानकारियां

आने वाले दिनो मे तोप और बारूद से लडाई नही होगी बल्कि साइबर युद्ध होगा- प्रो0 त्रिवेणी सिंह ,एसपी  

शाहगढ़ (आजमगढ़ ): अल जामियतुल अशरफिया मुबारकपुर के परिसर मे जनजागरण अभियान के तहत बुद्धवार को एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिले के पुलिस कप्तान प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये विभिन्न बिन्दुओं पर जानकारी दी । कार्यक्रम का शुभारंभ कारी अबुजर ने तिलावते कलाम पाक से किया। 
मुख्य अतिथि पुलिस कप्तान ने कहा की आज साइबर क्राइम दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है, लेकिन इस प्रकार के क्राइम तक पहुचना आसान है केवल जागरूक होने की जरूरत है । हम और आप मिलकर इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगा सकतेहै। ऐसी घटना यदि हो तो पुलिस को जानकारी दे, पुलिस 10 से 15 मिनट के अन्दर सक्रिय हो जायेगी उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस के एप्प को डाउनलोड करने आदि जानकारियां बच्चों भी दी जाए।  शिक्षण संस्थान की भी जानकारी संस्था के प्रबंधक कमेटी सहित अन्य भी दी जाये । इस धार्मिक शिक्षण संस्थान मे छात्रों के सम्बंध में जानकारी देते हुये हाजी सरफराज एव शिक्षक कैसर जावेद ने बतया की कश्मीरी छात्र भी यहां अध्यनरत है जबकि अन्य शिक्षण संस्थानों में कश्मीर के छात्रों का नामकन नही किया जाता है। इस पर पुलिस कप्तान ने कहा कि अपराध एव उसके क्राइम हिस्ट्री की जानकारी शिक्षा के एडमिशन से कोई लेना देना नही सभी बच्चों का एडमिशन किया जाये और खुफिया एजेंसी से जांच कराई जाय उन्होंने आगे यह भी कहा कि आने वाले दिनो मे तोप और बारूद से लडाई नही होगी बल्कि साइबर युद्ध होगा ।
अध्यक्षता नाजिमेआला हाजी सरफराज संचालन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद अकमल खान ने किया  इस अवसर पर मुफ्ती अब्दुल हक ,मेराजुल कादरी, मौलाना अख्तर फैजी मुफ्ती, नसीमुल कादरी सहित,भारी संख्या मे उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment