.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में लूटेरे गिरोह का सरगना 25000 का इनामी अमरदीप यादव घायल

गिरफ्तार बदमाश के पैर में लगी गोलियां,फरार साथी की तलाश में लगी है पुलिस 

आजमगढ़: पुलिस को गुरुवार को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब मुठभेड़ के दौरान अहरौला पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी बदमाश अमरदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में दो गोली लगी हैं। जबकि उसका साथी रवि यादव भागने में कामयाब हो गया।पुलिस फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।
पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने घटना के बारे में बताया की बीती रात लगभग 01.40 बजे मोनू यादव पुत्र नखडू यादव निवासी-खैरा रानी की सराय ने अपनी मोटरसायकिल को दो अज्ञात मोटरसाईकिल सवार बदमाशों द्वारा लूट लेने की सूचना थाना निजामाबाद पर दिया गया ।थानाध्यक्ष निजामाबाद द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मु0अ0सं0-71/19 धारा 392 भादवि पंजीकृत किया गया ।
उपरोक्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद-आजमगढ़ मे सघन चेकिंग अभियान चलाया गया । चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष तहबरपुर को सामने से मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति आते दिखायी दिये, पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा करने पर मोटरसाईकिल सवार गाड़ी की गति तेज कर भागने लगे । संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष तहबरपुर द्वारा पुलिस वायरलेस पर सूचना प्रसारित करते हुए अभियुक्तों का पीछा किया जाने लगा। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष अहरौला द्वारा मझारी से बसई बीच रास्ते पर नहर के किनारे गजही के पास भोर में लगभग समय- 04.15 a.m. घेराबन्दी कर लिया गया। इतने में पुलिस टीम द्वारा आगे से घिरा देखकर, मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। अभियुक्तों की फायरिंग से थाना-अहरौला की सरकारी वाहन में गोली लगी। पुलिस बल द्वारा आत्मरक्षार्थ एवम् नियमित जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया व एक अभियुक्त मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे सफल रहा। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्र में काम्बिंग की जा रही हैं ।
पुछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान अमरदीप यादव उर्फ लोला पुत्र सरयू यादव,निवासी-कल्याणपुर, थाना-कप्तानगंज, आजमगढ़ व फरार अभियुक्त की पहचान रवि यादव पुत्र राजमल यादव, निवासी-मझारी, थाना-तहबरपुर, आजमगढ के रूप में हुई है । गिरफ्तार अभियुक्त 25 हजार का पुरस्कार घोषित व एक सक्रिय लूट करने वाले गिरोह का सरगना हैं । जिसके ऊपर लूट गैगेस्टर आदि के 13 मुकदमें पंजीकृत है।
अभियुक्त के कब्जे से लूट की मोटरसाईकिल व एक अदद पिस्टल .32 बोर बरामद हुआ। ईलाज के लिए जिला- चिकित्सालय,आजमगढ़ लाया गया जहाँ से हायर सेन्ट्रर वाराणसी के लिए रेफर किया गया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment