.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

दुखद !: मऊ और गाजीपुर में दो सड़क हादसों में छह लोगों की जान गई

आजमगढ़ : जिले से सटे गाजीपुर और मऊ जनपद में शनिवार की रात और रविवार की सुबह दो हादसों में छह लोगों की जान चली गई। कई लोग घायल भी हैं। मऊ में रानीपुर के नगपुर चट्टी पर शनिवार की रात दाहसंस्कार कर गाजीपुर से लौट रहे लोगों की कार खड़ी ट्रक में घुस गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रुप से घायल हो गया। गाजीपुर में महाराजगंज क्रॉसिंग पर तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई । घटना के बाद आसपास जुटे लोगों ने जाम लगा दिया।
मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली कस्बा के कायस्थ टोला निवासी सिध्दार्थ की दादी का निधन शनिवार को हो गया था। इनका दाह संस्कार गाजीपुर में करके वह कार से घर लौट रहे थे। रानीपुर थाना क्षेत्र के नगपुर चट्टी पर जैसे पहुंचे थे की खड़ी ट्रक में कार घुस गई। कार में सवार 29 वर्षीय सिद्धार्थ उर्फ सचिन, भुइलीपुर निवासी 28 वर्षीय राजीव शर्मा व लल्लू व 31 वर्षीय रत्नाकर राय उर्फ रवि निवासी सैदपुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
वहीँ कार चला रहा पंकज श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गया। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि आस पास के लोग दहशत में आ गये। भाग कर जब मौके पर आये तो घटना को देखकर आवाक हो गये। घटना स्थल रानीपुर व मुहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र का बार्डर होने के नाते दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल पंकज को आजमगढ़ जिला अस्पताल भेजवाया गया। घटना की जानकारी पुलिस परिजनों को दी। एक साथ तीन मौतों ने लोगों को झकझोर दिया।
हादसे में मृत सिद्धार्थ अपनी दादी दुर्गावती के शव को दाह संस्कार के लिये गाजीपुर लेकर गया था। यहां से लौटते समय अभी परिजन शोकाकुल थे कि सड़क हादसे में सिद्धार्थ की मौत से परिजनों पर एक तरह से वज्रपात हो गया। घटना ने परिजनों को सदमें में ला दिया है। कस्बे में मातमी सन्नाटा फैल गया है।
गाजीपुर में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराजगंज में रविवार सुबह एक ट्रक यमदूत बनकर दौड़ा। नंदगंज थाना क्षेत्र के कोरियाडीह निवासी अखलाक जुगनू (45) की लंका क्षेत्र में दुकान है। सुबह वह अपने घर से अपनी पत्नी अंजलि (41) और भाभी के साथ शहर के लिए बाइक से निकले थे। महाराजगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक के नीचे आकर तीनों ने दम तोड़ दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और हंगामा शुरू कर दिया । लोगों ने वाराणसी गाजीपुर मार्ग पर जाम लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना पाकर पर पहुंची पुलिस टीम ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment