.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों की मौत,एक गाय भी मरी

रौनापार , निजामाबाद और फूलपुर में गिरी आकाशीय बिजली 

आजमगढ़ : जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर बुधवार की सुबह बारिश व तेज हवा के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं घर के बाहर बंधी एक गाय भी मर गयी। दोनों युवकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
रौनापार थाना क्षेत्र के बनकटिया गांव निवासी 30 वर्षीय जनार्दन पटेल पुत्र खरभान पटेल के नवनिर्मित मकान के छत को लादने के लिए बने मिट्टी सांचे को सुबह हो रही बारिश से बचाने को छत पर चढ़कर प्लास्टिक के तिरपाल से ढक रहा था। परिजनों का कहना है कि उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से झुलस कर उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन करने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृत युवक के एक 12 वर्षीय पुत्री अंशू, दो पुत्र 10 वर्षीय अभय व सात वर्षीय अहम हैं। वह दो भाइयों में बड़ा था। खेती बारी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पत्नी चिता देवी व मां बर्फी देवी के चीख पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है।
निजामाबाद क्षेत्र के बुद्धसेनपुर गांव में 27 वर्षीय गणेश सोनकर पुत्र रामहरख सोनकर बुधवार की सुबह बारिश से बचने के लिए घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। परिजनों का कहना है कि उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से उसकी झुलस कर मौत हो गयी। मृत युवक के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। वह चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। परिवार के भरण पोषण के लिए फेरी कर वह सब्जी बेचता थ। बिलारमऊ प्रतिनिधि के अनुसार फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानजहांपुर नाऊ का पुरा गांव निवासी कमराज के घर के सामने उसकी गाय बंधी हुई थी। बुधवार की सुबह अचानक आकाशीय बिजली गिरने से खूंटे से बंधी गाय झुलस कर मर गयी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment