.

.

.

.
.

आजमगढ़ : सरकार जनता के द्वार मुहिम के तहत डीएम व एसपी ने मुबारकपुर कस्बे में गश्त किया


आला अधिकारियों ने लोगों से कहा अपराध में सम्मिलित लोगों के नाम बताएं होगी सख्त कारवाई 

आजमगढ़ 25 जून-- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मण्डलीय समीक्षा बैठक में दिये गये निर्देश के क्रम में जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह के संयुक्त निर्देशन में मुबारकपुर कस्बे में पैदल गश्त किया गया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा लोगों से संवाद स्थापित करते हुए वहां के लोगों से स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त किया गया। जिलाधिकारी द्वारा जगह-जगह रूककर बच्चों से उनके पढ़ाई के संबंध में, बुजुर्गोें तथा व्यापारियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त किया गया। जिलाधिकारी ने लोगों से कहा कि यदि कोई व्यक्ति कानून व्यवस्था या अपराध में सम्मिलित है तो उसका नाम बतायें, जिस पर पुलिस उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करगी।जिलाधिकारी द्वारा नगर क्षेत्र में साफ-सफाई, विद्युत आपूर्ति, स्थानीय बुनकरों की समस्या सहित आम नागरिकों को यातायात की समस्या पर आम नागरिकों से सूझाव मांगे गये। इसी के साथ ही पुलिस थाने मे बैठकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि यातायात के संबंध में कार्ययोजना बनाकर व्यवस्था को सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मुबारकपुर को निर्देश दिये कि बरसात के मौसम को देखते हुए संचारी रोगों के रोकथाम हेतु नालियों की सफाई तथा छिड़काव करायें एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित सभी लोगों से कहा कि शासन आपके साथ है, आप शासन का सहयोग करें, जिससे जनपद का सर्वांगीण विकास हो सके।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर प्रशान्त कुमार नायक, सीओ मुबारकपुर, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मुबारकपुर आदि संबंधित उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment