.

.

.

.
.

वाराणसी से आजमगढ़ जा रही बस के साथ भीषण हादसा, बाल-बाल बचे यात्री

चन्दवक इलाके की घटना , 15 घायलों में आजमगढ़ और आसपास के यात्री हैं 

आजमगढ़ : वाराणसी से आजमगढ़ जा रही निजी बस शुक्रवार को भीषण हादसे का शिकार हो गई। चन्दवक इलाके में इंजन में आग लगने से बस अनियंत्रित हो गई और खाई में चली गई। हादसे में 15 यात्रियों जख्मी हुए हैं। ज्यादातर यात्री मुम्बई से महानगरी एक्सप्रेस से वाराणसी पहुंचे थे और बस से अपने गांव जा रहे थे। घायलों में आजमगढ़ व आसपास के लोग शामिल हैं।
वाराणसी से रोजाना आजमगढ़ के लिए चलने वाली निजी बस शुक्रवार को भी महानगरी एक्सप्रेस से आई सवारियों को लेकर सुबह साढ़े सात बजे रवाना हुई। बस में लगभग 50 यात्री थे। दानगंज से आगे पुल की ओर रामगढ़ गांव के पास बस के इंजन में अचानक आग लग गयी। इससे चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया और बस 30 फुट गहरी खायीं में चली गई।। बस में आग लगने से मची चीख पुकार के बीच आसपास के लोग दौड़े। शीशा और गेट तोड़कर किसी तरह लोगों को बाहर निकाला गया।
हादसे में 15 लोगों को काफी चोटें लगी। ग्रामीणों की मदद से उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वाथ्य केन्द्र बीरीबारी में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। फायर ब्रिगेड के जरिये बस में लगी आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद चालक और खलासी दोनों फरार हो गये।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment