.

.

.

.
.

आजमगढ़ : एटीएम में जालसाजी कर पैसा उड़ाने वाले गिरोह के 04 सदस्य गिरफ्तार

दीदारगंज थाना पुलिस ने नकदी सहित 10 एटीएम कार्ड, पांच मोबाइल और वैगन आर कार बरामद किया

आजमगढ़ : दीदारगंज थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात में भादो मोड़ के पास एटीएम बूथ पर कार सवार एटीएम से पैसा उड़ाने वाले चार जालसाजों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर नकदी सहित 10 एटीएम कार्ड, पांच मोबाइल और बैगनार कार बरामद किया ।
दीदारगंज थाने की पुलिस शुक्रवार की रात में गश्त पर निकली थी। लगभग साढ़े 10 बजे भादो मोड़ के बनगांव के पास एटीएम बूथ पर बैगनार कार के साथ चार युवक खड़े नजर आए। संदिग्ध होने पर पुलिस ने पूछताछ करने के साथ ही तलाशी ली तो 10 एटीएम कार्ड पाए गए। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार विशाल पुत्र सुजीत सरायमीर थाने के पूना पोखर ,अंकुर पुत्र अशोक दीदारगंज थाने के सिसवारा, जितेन्द्र पुत्र स्व. बलिहारी राम भादो गांव का निवासी है। जबकि शशि पाण्डेय पुत्र मनोज पाण्डेय गोसड़ी गांव का निवासी है। तलाशी लेने पर 10 एटीएम कार्ड, पांच मोबाइल,930 रुपये नकदी और एक मारूति बैगनआर बरामद की गई।
उन्होंने बताया कि एटीएम से पैसा उड़ाने के लिए चारों एटीएम बूथ पर शिकार की तलाश में खड़े थे। पिछले एक सप्ताह में तीन स्थानों से एटीएम बदल कर एटीएम से पैसा निकाल चुके थे। गिरफ्तार विशाल, अंकुर और जितेन्द्र के खिलाफ दीदारगंज,बरदह, जीयनपुर थाने में धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसा निकालने पर चार मुकदमे दर्ज हैं। जबकि अभियुक्त शशि पाण्डेय पर भी विभिन्न थानों में आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment