.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

VIDEO: दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल करने से चिकित्सक ने किया इंकार,पुलिसकर्मी से बहस का वीडियो वायरल

पडिता को मेडिकल  के लिए लाये पुलिसकर्मी और चिकित्सक के बीच हुई बहस का वीडियो हुआ वायरल 

आजमगढ़ : निजामाबाद थाने के एक गांव में तीन दिन पूर्व रेप की शिकार हुई युवती का मंगलवार की रात में मेडिकल को लेकर महिला जिला चिकित्सालय का एक चिकित्सक पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। पीड़िता का मेडिकल करने से इंकार करने पर परिजन हंगामा करने लगे। हंगामा होने पर सीएमएस के निर्देश पर मंगलवार की देर रात में आधा-अधूरा मेडिकल परीक्षण कर डाक्टरों ने पीड़िता को भेज दिया। दूसरे दिन बुधवार को भी मेडिकल नहीं किया गया।
निजामाबाद थाने के एक गांव की 18 वर्षीया युवती के साथ 26 मई की रात में बलात्कार होने पर पुलिस ने दो दिन बाद मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर रात लगभग साढ़े आठ बजे पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय में भेजा । अस्पताल में पहुंचते ही मेडिकल करने के नाम पर ड्यूटी पर तैनात डाक्टर भड़क गए। कहने लगे इतने दिन बाद मेडिकल कराने पहुंची है। उन्होंने मेडिकल करने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिसकर्मियों और डाक्टर के बीच तीखी झड़प हुई। इधर परिजनों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान डाक्टर से झड़प होने का वीडियो भी वायरल कर दिया गया। कुछ ही देर में शहर में यह वीडियो हर मोबाइल तक पहुंच गया,इसकी जानकारी होने पर रात लगभग 10 बजे सीएमएस के निर्देश पर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कर भेज दिया गया। बुधवार को भी पीड़िता को बुलाया गया था। बुधवार को पहुंचने पर भी डाक्टर ने एक्सरे के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर उसका एक्सरे नहीं किया गया। इस पर पुलिस पीड़िता को लेकर वापस चली गई।
जिला महिला अस्पताल की सीएमएस डा.अमिता अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की रात में पीड़िता के मेडिकल को लेकर डाक्टर असलम से झगड़ा होने की जानकारी होने पर मैने पीड़िता का दूसरे डाक्टर से मेडिकल परीक्षण कराया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment