.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापक रुट डायवर्सन, जाने कैसे कैसे चलेंगे वाहन

पडोसी जनपदों से आने वाली गाड़ियां भी होंगी प्रभावित,निर्धारित किये गए मार्ग    

आजमगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 09 मई को कंधरापुर थाना क्षेत्र के मन्दूरी में चुनावी जनसभा करने के लिए आ रहे है जिसमें भीड़ और सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने यातायात डायवर्जन के प्रबन्ध किये हैं। 

पुलिस विभाग के अनुसार प्रधानमंत्री के आजमगढ़ में प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान जनपद में रूट डायवर्जन निम्नानुसार रहेगा-
1.अंबेडकर नगर से आने वाली गाड़ियां देउरपुर बाजार से महाराजगंज, बिलरियागंज से आजमगढ़, मऊ, बलिया, गोरखपुर व गाजीपुर के लिए अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे। 2. आजमगढ़, बलिया, मऊ, गाजीपुर व गोरखपुर से जाने वाली गाड़ियां भँवरनाथ से जुनैदगंज, बिलरियागंज, महाराजगंज से देवपुर, अतरौलिया होते हुए अंबेडकर नगर, फैजाबाद लखनऊ के लिए अपने गंतव्य स्थान को जाएगी।
3. अंबेडकर नगर से जौनपुर जाने वाली गाड़ियां बुढ़नपुर, अहिरौला, फूलपुर होते हुए जौनपुर अपने गंतव्य स्थान को जाएंगी।
4. सरायमीर व मोहम्मद पुर से आने वाली गाड़ियां फरिहा से चेक पोस्ट, रानी की सराय होते हुए अपने गंतव्य स्थान को जाएगी। (रैली की गाड़ियां निजामाबाद होते हुए मंदुरी को जाएंगी)
5. जौनपुर व सरायमीर की ओर से रैली की गाड़ियां फरिहा, निजामाबाद, तहबरपुर से मंजूरी जनसभा स्थल पहुंचेगी।
6. बलिया, मऊ, गाजीपुर व आजमगढ़ शहर की रैली की गाड़ियां बैठौली, हाफिजपुर, जुनैदगंज,भंवरनाथ से होते हुए मंदुरी स्थल तक जाएंगी।
जनसभा स्थल की रूट एवं पार्किंग व्यवस्था
1. कंधरापुर से कपसा, चेउटा लिंक मार्ग पर खाली खेत में सामान्य पार्किंग स्थल बनाया गया है, जिसमें कंधरापुर, जीयनपुर, मुबारकपुर की ओर आने वाले हल्के/भारी वाहन वाली वाहनों की पार्किंग किया जाएगा।
2. जनपद अंबेडकरनगर, कप्तानगंज, अतरौलिया के तरफ से आने वाले वाहनों की पार्किंग एफ0सी0आई0 गोदाम के दाहिने खाली खेत में हल्क/भारी वाहनों की पार्किंग किया जाएगा।
3. वी0आई0पी0 वाहनों को कंधरापुर, कप्तानगंज मार्ग से (जनसभा के सामने) मंदूरी एयरस्ट्रिप के बीच खाली खेत में पार्किंग किया जाएगा।
4. एफ0सी0आई 0गोदाम मंदुरी पर कप्तानगंज, अतरौलिया तथा तहबरपुर की तरफ से आने वाले हल्के/वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment