.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ ; सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक राजनीतिक टिप्पणी करने पर शिक्षक हुआ निलंबित

विद्यालय से अनुपस्थित रह कर प्रचार-प्रसार करने और आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में शिक्षक मयंक यादव को निलंबित किया गया  

आजमगढ़ : सोशल मीडिया पर राजनीतिक आपत्ति जनक टिप्पणी करने के आरोप में बीएसए ने शनिवार को जिलाधिकारी के आदेश पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय निजामपुर के शिक्षक मयंक यादव को निलंबित कर दिया। जिलाधिकारी ने साथ ही निलंबित किए गए शिक्षक की गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया है।
दीवानी कचहरी के अधिवक्ता अनुराग सिंह ने प्रभारी अधिकारी शिकायत प्रकोष्ठ/मुख्य राजस्व अधिकारी को 23 अप्रैल को प्रार्थना पत्र देकर जहानागंज ब्लाक के निजामपुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक मयंक यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर राजनीतिक आपत्तिजनक टिप्पणी करने की शिकायत की थी। शिकायत पर बीएसए ने आरोपी शिक्षक मयंक यादव से स्पष्टीकरण मांगा था। स्पष्टीकरण तथ्य संगत न पाए जाने पर जिलाधिकारी ने तत्काल निलंबित करते हुए विभागीय कार्यवाही करने का निर्देश दिया ।
बीएसए देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि सरकारी सेवक होने के बाद भी एक विशेष राजनीतिक पार्टी का प्रचार-प्रसार सोशल मीडिया पर करने, विद्यालय से अनुपस्थित रह कर प्रचार-प्रसार करने और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में शिक्षक मयंक यादव को निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उन्हें ब्लाक संसाधन केंद्र जहानागंज संबद्ध कर दिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment