.

.

.

.
.

आजमगढ़ : सीबीएसई इंटरमीडिएट में शत प्रतिशत रहा सर्वोदय पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम

गणित वर्ग में प्रशांत पाण्डेय 96.2 ,जीव विज्ञानं वर्ग में सलोनी त्रिपाठी ने 94 और वाणिज्य वर्ग में अनुराग सिंह ने 86.2 प्रतिशत अंक हासिल किया 

यह परीक्षाफल के विद्यालय के शिक्षकों एवं बच्चों के अथक प्रयास का परिणाम है- राजेंद्र प्रसाद यादव,प्रबंधक  

आजमगढ़ : गुरुवार को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद , दिल्ली ने कक्षा 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया । जिसमें सर्वोदय पब्लिक स्कूल हरबंशपुर, आजमगढ़ के गणित वर्ग के प्रशांत पाण्डेय ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किया । इसके अतिरिक्त पीयूष कुमार ने 94.2 प्रतिशत , आकांक्षा सिंह़ ने 93.8 , रजनीश गुप्ता ने 93.2 , रितेश राय ने 91.6 एवं अनुराग यादव ने 91.2 प्रतिशत अंक हासिल किया । जीव विज्ञानं वर्ग में सलोनी त्रिपाठी ने 94 एवं अमृता यादव ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किया । वाणिज्य वर्ग में अनुराग सिंह 86.2 एवं सुभम चैरसिया ने 83.6ः एवं आशुतोष अस्थाना ने 83.5 प्रतिषत अंक प्राप्त किया । ज्ञात हो कि सर्वोदय पब्लिक स्कूल में कुल 295 विद्यार्थी पंजीकृत थे और विद्यालय का सम्पूर्ण रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है ।
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षकों एवं बच्चों ने कठिन परिश्रम किया जिसका उन्हें उत्कृष्ट परिणाम मिला है ।
विद्यालय के बच्चों के उत्तम प्रर्दशन पर विद्यालय के संस्थापक/प्रबंधक श्री राजेन्द्र प्रसाद यादव ने बच्चों को उनकी सफलता पर हार्दिक बधाई दी एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि यह परीक्षाफल के विद्यालय के शिक्षकों एवं बच्चों के अथक प्रयास का परिणाम है एवं हम भविष्य में भी उत्कृष्ट परीक्षाफल देने के लिए प्रयासरत रहेंगे । 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment