.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले से भी ज्यादा मार्जिन से जीती वाराणसी सीट

एक बार फिर काशी का प्रतिनिधित्व करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं- नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री  

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले से भी ज्यादा मार्जिन से वाराणसी संसदीय सीट जीत ली है। जीत की घोषणा होते ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर काशी वालों का आभार जताया। मोदी ने 4 लाख 79 हजार 505 मतों के अंतर से इस बार वाराणसी सीट जीती है। पिछली बार यह अंतर चार लाख वोटों से भी कम था। मोदी ने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल को 3 लाख 85 हजार 334 मतों से हराया था।
पीएम मोदी को लेकर काशी में विश्वास भी बढ़ा है। यही कारण है कि पीएम मोदी ने बड़े अंतर से ही नहीं पिछली बार से ज्यादा मत भी हासिल किये हैं। पिछली बार की तुलना में मोदी ने करीब डेढ़ लाख ज्यादा वोट हासिल किये। इस बार मोदी को 674664 वोट हासिल किये। जबकि पिछली बार 5 लाख 81 हजार 22 वोट मिले थे। जीत की घोषणा होते ही पीएम मोदी ने काशी का आभार जताया। मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि इस महान भूमि की सेवा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। लोकसभा में एक बार फिर काशी का प्रतिनिधित्व करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। काशी के विकास के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे। काशी के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो कठिन परिश्रम किया है, इसके लिए उन सबका आभार।
वाराणसी में दूसरे नंबर पर सपा की शालिनी यादव रहीं। उन्हें 1 लाख 95 हजार 159 वोट मिले। कांग्रेस के अजय राय को तीसरे स्थान से ही संतोष करना पड़ा। उन्हें 1 लाख 52 हजार 548 वोट मिले।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment