.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बोले निरहुआ,हम हारे नहीं हैं, हारे तो वो लोग हैं जो प्रधानमंत्री जी को हटाने आए थे

मकसद सफल रहा ,एक आजमगढ़ सीट बचाने के लिए सपा को भाभी, भतीजे और भाई की सीट गंवानी पड़ी

आजमगढ़ की जनता ने जो प्यार दिया है वह बेकार नहीं जाएगा,आने वाले पांच सालों में भी मैं यहीं रहूंगा- निरहुआ 

आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव 2019 में आजमगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने चुनाव ना जीतने पर कहा कि वह हारे नहीं, बल्कि उनकी जीत हुई है। साथ ही कहा कि हारे तो वो लोग हैं जो प्रधानमंत्री जी को हटाने आए थे।
भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने शनिवार शाम पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस मकसद से मैं आजमगढ़ चुनाव लड़ने आया था, उस मकसद में सफल हो गया हूं। आने वाले पांच सालों में भी मैं यहीं रहूंगा और अखिलेश यादव से ज्यादा सक्रिय रहूंगा। उन्होंने कहा कि निरहुआ को हराने के चक्कर में उनका परिवार अपनी सीट गंवा बैठा।दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने जो प्यार और सहयोग दिया है उसका कर्ज मैं उतारूंगा। हमारे अखिलेश भैया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते थे, उन्हीं को रोकने के लिए मैं आजमगढ़ आया था।
निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव ने जिस उद्देश्य से गठबंधन बनाया था, वो उस मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। भाजपा ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई, यही हमारी जीत है। निरहुआ का कहना था कि प्रधानमंत्री को गठबंधन द्वारा रोकने की साजिश को हमने सफल नहीं होने दिया। एक सीट बचाने के लिए सपा को भाभी, भतीजे और भाई की सीट गंवानी पड़ी।
लोकसभा चुनाव हार जाने के बाद आजमगढ़ की सक्रियता पर कहा कि आने वाले पांच सालों में हमारी आजमगढ़ में जितनी सक्रियता रहेगी, उतनी हमारे अखिलेश भैया की नहीं रहेगी। आजमगढ़ की 3.62 लाख जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता ने जो प्यार दिया है वह बेकार नहीं जाएगा। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment