.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: परिणाम आते ही खुशी से झूम उठे ज्योति निकेतन स्कूल के विद्यार्थी

उत्कृष्ट रहा ख्यातिलब्ध ज्योति निकेतन स्कूल का हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम

परीक्षाएं हमारी समीक्षा करती है, परिणाम सराहनीय हैं- फादर प्रकाश दास 

आजमगढ़। आईसीएस-ई का परीक्षा परिणाम आते ही नगर के अतलस पोखरा स्थित ज्योति निकेतन स्कूल के छात्र-छात्राएं खुशी से झूम उठे। हर बार की तरह इस बार भी ज्योति निकेतन का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। सफल छात्रों को स्कूल प्रबंधक और शिक्षकों ने बधाई दिया।
विद्यालय से मिली जानकारी के अनुसार आईसीएसई में विद्यालय के दसवीं कक्षा में फलक खुर्शीद अहमद ने 97.3 प्रतिशत के साथ विद्यालय में सर्वश्रेष्ठ रहीं वहीं आदित्य सिंह ने 96.66 प्रतिशत तो आदित्य बरनवाल 96.50 के साथ क्रमश दूसरे तथा तीसरे स्थान पर रहे। बता दें कि हाई स्कूल में विद्यालय में कुल 205 बच्चे परीक्षार्थी थे जिसमे 204 सफल रहे। इस प्रकार दसवीं में विद्यालय का परीक्षा परिणाम 99.51 फीसद रहा। इसके साथ ही आईएससी 12वीं में विज्ञान वर्ग में शाम्भवी राय ने 96.8 प्रतिशत के साथ विद्यालय में परचम लहराया। वहीं श्रृष्टि सिंह ने 96.4 प्रतिशत तो सौम्या कुमार राय 94.6 प्रतिशत के साथ दूसरे तथा तीसरे स्थान पर रहे। जबकि वार्णिज्य में लाइबा फरिद ने 87.4 तो आर्यांश अग्रवाल ने 86.4 प्रतिशत तो सारियां खां ने 86.4 प्रतिशत तो स्नेहा साहू ने 86.4 प्रतिशत के साथ विद्यालय का नाम रोशन किया। बता दें कि 12वीं में 139 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी जिसमे सफल ¬136 का परीक्षा परिणाम रहा तो औसत 97.84 रहा।
विद्यालय के फादर प्रकाश दास ने सफल छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया और कहाकि परीक्षा हमारी समीक्षा करती है जिस तरह का परीक्षा परिणाम विद्यालय का आया है वह सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि विद्यालय परिवार बेहद अनुशासन के साथ विद्यालय का चतुर्दिक विकास करता हैं। इसके लिए सभी शिक्षक बधाई के पात्र है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment