.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : 03 जून को आएंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश, भारी जीत के लिए जनता का अभिवादन करेंगे

आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, पहली बार आजमगढ़ में रात्रि विश्राम भी करेंगे- रामआसरे विश्वकर्मा , पूर्व मंत्री 

04 जून को गाजीपुर जाएंगे जहाँ  मारे गए जिला पंचायत सदस्य के परिजनों से मिलेंगे 

आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार तीन जून को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्वांचल आएंगे। वह सबसे पहले अपने संसंदीय क्षेत्र आजमगढ़ आएंगे। यहां मिली भारी जीत के लिए जनता का अभिवादन करेंगे। अगले दिन गाजीपुर जाएंगे। यहां मतगणना के अगले ही दिन मारे गए जिला पंचायत सदस्य के घर जाएंगे। इस चुनाव में आजमगढ़ की दोनों सीट के अलावा गाजीपुर में गठबंधन के प्रत्याशियों को जीत मिली थी। सपा नेता व पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा के अनुसार अखिलेश यादव पहली बार आजमगढ़ में रात्रि विश्राम भी करेंगे। वह तीन जून को आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और अपनी जीत के लिए कार्यकर्ताओं के साथ ही आजमगढ़ की जनता का धन्यवाद करेंगे। रात में सर्किट हाउस में रुकेंगे। सर्किट हाउस में ही जिले के कुछ बुद्धिजीवियों से भी अखिलेश की मुलाकात होगी।
आजमगढ़ में रात्रि विश्राम के बाद अखिलेश अगले दिन गाजीपुर पहुंचेंगे। यहां करंडा के सलारपुर गांव में जिला पंचायत सदस्य पप्पू यादव के परिजनों से मिलेंगे। मतगणना के अगले दिन पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अखिलेश हत्याकांड के खुलासे के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत भी करेंगे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment