.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पोखरे में डूबे युवक का शव बरामद: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत....

आजमगढ़ : मेंहनगर थाना क्षेत्र के मानपुर मठिया गांव स्थित पौहारी बाबा पोखरे में डूबे युवक का शव पुलिस ने रविवार की रात बरामद कर लिया। युवक का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सोमवार  जिला अस्पताल भेज दिया।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के च्वीटहरा गांव निवासी 20 वर्षीय प्रदुम्न कुमार प्रजापति पुत्र बेचूलाल प्रजापति परिजन संग रविवार की सुबह दस बजे मानपुर मठियां गांव स्थित पौहारी बाबा दर्शन पूजन के लिए आया था। दर्शन पूजन से पूर्व वह मंदिर परिसर में स्थित पोखरे में स्नान करने के लिए चला गया। वह पोखरे में डूब गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से पोखरे में जाल डलवाकर युवक की तलाश शुरू करा दी। रविवार की रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे शव बरामद हुआ। मृत युवक दो भाइयों में छोटा था। उसकी तीन बहन हैं। मां धर्मा देवी, बहन दीपकला के साथ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव स्थित ननिहाल में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए एक युवक की सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार और रिश्तेदारी में कोहराम मचा हुआ है।
दूसरी घटना में फूलपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। अहरौला थाना क्षेत्र के रामगढ़ फुलवरिया गांव निवासी 18 वर्षीय अरुण मौर्य पुत्र राजमन मौर्य का ननिहाल जगदीशपुर गांव में स्थित है। उसके मामा कैलाश मौर्य के यहां वैवाहिक कार्यक्रम है। वह अपनी मां को छोड़ने ननिहाल आया था। मां को ननिहाल छोड़कर सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे वह पुन: फूलपुर कस्बा किसी कार्य से बाइक पर सवार होकर जा रहा था। उसी दौरान आजमगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। मृत युवक मां-बाप का इकलौता पुत्र था । उसकी दो बहनें हैं। ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृत युवक के पिता राजमन की तहरीर पर फूलपुर कोतवाली पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment