.

.

.

.
.

आजमगढ़: भारत रक्षा दल ने सड़क व नाली की मरम्मत की मांग ले सौंपा ज्ञापन

नगर क्षेत्र के रामजानकी मंदिर व शनिदेव मंदिर के पास की सड़क व नाली कई महीनों से टूटी है जिससे सारा गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है  

आजमगढ़। 22 मई। भारत रक्षा दल द्वारा मंडल अध्यक्ष मोहम्मद अफज़ल के नेतृत्व में एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद आजमगढ़ को सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से मांग किया गया कि नगर क्षेत्र के रामजानकी मंदिर, गुरुटोला व ईमाम चौक के पास की सड़क व नाली की मरम्मत करायी जाय।
ज्ञापन देने गये कार्यकर्ताओं ने बताया कि रामजानकी मंदिर व शनिदेव मंदिर के पास की सड़क व नाली कई महीनों से टूट गयी है। जिससे मोहल्ले का सारा गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है। मंदिर आने-जाने वाले श्रद्धालुओं व राहगीरों को आवा गमन में काफी परेशानी हो रही है। यहाँ बड़ी मुश्किल से लोग आ-जा पा रहे है, जानकारी होने के बाद भी कोई सुधि लेने वाला नहीं है। यही हाल ईमाम चौक से तिकोनी मस्जिद के गली की भी है। जनता परेशान है लेकिन जिम्मेदार लोग जान कर अंजान बने हुए कान में तेल डाले पड़े हुये है। उनको जगाने के लिए आज हम लोग यह मांग पत्र दे रहे है,कि जनता की इस समस्या को तुरंत दूर किया जाय, अगर जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो आवाज तेज़ किया जाएगा।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से भारत रक्षा दल के निशीथ रंजन तिवारी, मनीष कृष्ण साहिल, धर्मवीर शर्मा, विवेक शर्मा, मोहम्मद अरशद, लंबू प्रजापति, रामजनम निषाद आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment