.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने C.B.S.E बोर्ड की हाई स्कूल परिक्षा में लहराया परचम

सम्पूर्ण परिक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा, अमन जायसवाल 95.2 % अंक ने प्रथम स्थान,कुमकुम अग्रहरी ने 94.4 % अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया 

आजमगढ़ : रानी की सराय  के निकट चेकपोस्ट के पास स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के छात्रों ने C.B.S.E के दसवीं की परिक्षा शानदार उपलब्धियों के उत्तीर्ण कर विद्यालय का नाम रोशन किया. जिसमे विद्यालय का सम्पूर्ण परिक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा।  जिसमे अमन जायसवाल ने 95.2 % अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान,कुमकुम अग्रहरी ने 94.4 % अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान, आलिया खातून 91.8 % तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली, मेनेजर शाहीन शाह आलम, ट्रेजरार सी.ए. मोहम्मद नोमान, विद्यालय की प्रिंसिपल हुमा वसीम, कोऑर्डिनेटर रिचा मिश्रा ने विद्यालय के छात्रों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा विद्यालय के सभी अध्यापक एवं अध्यपिकाओं के प्रति अपना आभार व्यक्त किया तथा कहा की यदि सही समय पर सही दिशा में पूरी लगन के साथ कोई कार्य किया जाता है तो सफलता अवश्य प्राप्त होती है सभी छात्रों की इस प्रकार की उपलब्धि की बधाईयाँ देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। गौरतलब है की इस वर्ष की सीबीएसई इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में भी आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने उल्लेखनीय सफलता हासिल की थी। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment