.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ :ट्रेन से कट कर युवक की मौत: बाइकों की भिड़ंत में एक मरा एक गंभीर घायल

सिधारी थाना क्षेत्र के पैकौली गांव में  ट्रेन से कट जाने से युवक की मौत ,देवगांव क्षेत्र में दो बाइक आमने सामने लड़ गईं एक की मौत, एक घायल 

आजमगढ़ : जिले में आकस्मिक दुर्घटनाओं में दो लोगो के मरने की खबर है।  सिधारी थाना क्षेत्र के पैकौली गांव में बुधवार की रात को ट्रेन से कट जाने से युवक की मौत हो गयी वहीँ देवगांव क्षेत्र में दो बाइक आमने सामने लड़ गईं जिसमें एक की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर घायल हो गया।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमुडी निवासी 21 वर्षीय पूर्णमासी गोंड पुत्र कैलाश गोंड का मुहब्बतपुर बाजार में भोजनालय है। वह भोजनालय चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार की रात को लगभग आठ बजे वह अपने होटल से शौच के लिए खेत जा रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि पैकौली गांव स्थित रेलवे लाइन को वह पार कर रहा था। उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त किया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले लिया और छानबीन करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत युवक अविवाहित था। वह चार भाईयों में तीसरे नम्बर था। युवक की मौत से परिवार में चीख पुकार से कोहराम मचा हुआ है।
वहीँ देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज बाजार स्थित स्टेट बैंक के समीप बुधवार की रात दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई वहीं साथ में बाइक पर सवार दूसरा युवक घायल हो गया।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चकिया भगवानपुर गांव निवासी 50 वर्षीय हरिगोविद यादव पुत्र मेवालाल यादव व 25 वर्षीय राहुल यादव पुत्र स्व. अंगद यादव बुधवार की देर शाम को एक निमंत्रण में गए हुए थे। वहां से रात को लगभग ग्यारह बजे दोनों एक बाइक पर सवार होकर वापस घर आ रहे थे। लालगंज बाजार स्थित स्टेट बैंक के समीप वे पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों घायल हो गए। उन्हें घायलावस्था में लोगों ने लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां डाक्टरों ने हरिगोविद को मृत घोषित कर दिया। राहुल की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत व्यक्ति पांच भाइयों में सबसे बड़ा थे। उनके दो पुत्र 22 वर्षीय आकाश यादव, 14 वर्षीय आशीष यादव व दो पुत्रियां 20 वर्षीय ममता यादव व 18 वर्षीय मधु हैं। पत्नी हसंराजी देवी व मां हरिदेवी के चीख पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है। ट्रे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment