.

.

.

.
.

आजमगढ़ : चोरी के 2.33 लाख नकदी व असलहे और वाहन सहित दो शातिर चोर गिरफ्तार

दोनों के पास दो तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, चोरी की तीन मोबाइल,एक बाइक,एक अल्टो कार और दो लाख 33 हजार नकदी बरामद

आजमगढ़ : सिधारी थाने की पुलिस ने गुरुवार को शहर के नरौली तिराहे पर चेकिंग के दौरान चोरी के दो लाख 33 हजार नकदी ,मोबाइल,बाइक और तमंचा के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धीरेंद्र पाठक दो दिन पूर्व जेल से रिहा होने के बाद शहर के घोरठ कोलानी में हुई भीषण चोरी में अपने हिस्से की रकम लेकर आ रहा था।
सिधारी थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ गुरुवार को शहर के नरौली तिराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर से दो शातिर चोरों के आने की खबर मिली। पुलिस को देखते ही बाइक सवार दो संदिग्ध गाड़ी घुमा कर भागने के फिराक में पड़ गए। इस पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। तलाश लेने पर दोनों के पास दो तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, चोरी की तीन मोबाइल,एक बाइक,एक अल्टो कार और दो लाख 33 हजार नकदी बरामद किए गए।
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार धीरेंद्र पाठक पुत्र विरेंद्र पाठक और पवन पाठक पुत्र विरेंद्र पाठक मऊ जिले के सरायलखंसी थाने के अमारी गांव का निवासी है। दोनों सगे भाई हैं। पूछताछ के दौरान दोनों ने सिधारी थाने के घोरठ कालोनी मेें रमेश पांडेय के घर हुई भीषण चोरी की घटना में शामिल होना स्वीकार किया। इसके अलावा पांच और घटनाओं में शामिल होना बताया।
सिधारी थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बड़ा भाई धीरेंद्र पाठक पाठक के गिरोह में सात सदस्य हैं। इसमें तीन सदस्य वारदात से पूर्व रेकी करते हैं। रेकी करने वालों में धीरेंद्र पाठक का छोटा भाई पवन पाठक भी शामिल रहता है। दो दिन पूर्व धीरेंद्र जेल से रिहा हुआ था। घोरठ कालोनी में हुई चोरी में अपने हिस्से की रकम दो लाख 33 हजार साथियों से लेकर आ रहा था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment