.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : यह नचनिया जरूर नाचेगा,और नाचते फिरते पूरे गांव का विकास भी करेगा-निरहुआ

अखिलेश यादव प्रधानमंत्री की रेस से बाहर है , मोदी जी को जीत दिलाएं -दिनेश लाल यादव 

आजमगढ़ : लोकसभा सदर के बिंद्रा बाजार रानी पुर रजमो स्थित मां अगवानी मन्दिर में पहुंचकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मत्था टेका इसके बाद वह बगल में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम स्थल पर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लगभग 1:00 बजे पंहुचे ।
सर्वप्रथम अपने संबोधन में दिनेश लाल ने कहा कि बड़े भैया अखिलेश यादव मुझको कह रहे है कि नचनिया मेरे सामने क्या चुनाव लड़ पाएगा लेकिन मैं कह रहा हूं कि यह नचनिया जरूर नाचेगा,और नाचते फिरते पूरे गांव का विकास भी करेगा । उन्होंने कहा कि अगर यह निरहुआ जीतेगा तो आजमगढ़ का विकास होगा और भोजपुरी का भी विकास होगा साथ ही साथ ही जिन फिल्मो की शूटिंग मुंबई में होती थी वह शूटिंगअब आजमगढ़ के गांव खेत खलिहान में होगी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब अखिलेश यादव प्रधानमंत्री की रेस से बाहर है और ना ही प्रधानमंत्री बनना है तो क्यों लोगों को धोखा दे रहे हैं इसलिए आप इस बार कमल के फूल को बटन दबाकर भाजपा को जिताइये और देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाइए। इसीक्रम में अखिलेश मिश्रा , डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने भी सभा को संबोधित किया ।
इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय विश्वकर्मा, राजेन्द्र मिश्रा, जियालाल प्रधान, अरबिन्द यादव उर्फ पिंटू,विवेक तिवारी, प्रमोद लाल श्रीवास्तव ,अरविंद सेठ, शिव प्रकाश उर्फ मुरहा मोदनवाल, राम चंद्र मिश्रा ,नेम सिंह,दिनेश सिंह आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment