.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

पिता की साइकिल छीन उसपर हाथी बैठाया तो वह डिसबैलेंस हो पंक्चर हो गई है -दिनेश लाल निरहुआ

भाजपा प्रत्याशी ने शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा के आवास 'देवभूमि' पर कार्यालय का उद्घाटन किया 

आजमगढ़। मुबारकपुर विधानसभा अंतर्गत शाहगढ़ के समेदा मार्ग पर स्थित शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा के आवास 'देवभूमि' पर भारतीय जनता पार्टी के दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा प्रमुख पर तीखा हमला बोल दिया। कार्यालय उद्घाटन के दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता की साइकिल छीन कर उस पर अपने स्वार्थ के लिए हाथी को बैठा लिये है, जिसके कारण साइकिल डिस बैलेंस होकर पंचर हो गयी है। जो खुद अनियंत्रित हो वह किसी की भी सुरक्षा नहीं कर सकता है।
दिनेश लाल यादव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पांच वर्षो के कार्यकाल में जो विकास हुआ है वह अब तब कांग्रेस के पूरे कार्यकाल में भी नहीं हो सका था। देश के विकास की गति को जारी रखने के लिए हर सीट पर मोदी चुनाव लड़ रहे है उन्हें फिर से पीएम बनाने के लिए कमल को खिलाना जरूरी है।
उक्त बातें शाहगढ़ बाजार के समीप समेदा रोड स्थित देवभूमि पर कार्यालय पर भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बुधवार को उद्घाटन समारोह के दौरान कही। इसके पूर्व निरहुआ ने कहा कि लखनऊ में सबसे पहले मेरे मित्र शशिप्रकाश सिंह मुन्ना ने मुझे अपना आवास कार्यालय बनाने की पेशकश की थी तब मैने महज भाजपा मे सदस्यता ग्रहण किया था। आज मेरे करीबी दोस्त शशिप्रकाश सिंह समेदा ने मेरा मान बढ़ाने का काम किये है, आगे मुझे आप सभी का स्नेह चाहिए।
निरहुआ के स्वागत के दौरान सुभासपा के प्रदेश महासचिव शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने कहा कि मैने सदस्यता लेते ही दिनेश लाल को कार्यालय उपलब्ध कराने का वादा किया था उन्होंने छोटे भाई की बात रखकर पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाने का काम किया है। उधर, निरहुआ के पहुंचते ही भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया, हर तरफ बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखे।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, देवदास सिंह, शंकर राजभर, दिनेश प्रजापति, अब्दुल कादिर, मारतंड सिंह, राकेश यादव, धर्मेन्द्र यादव, बेलाल जमुड़ी, विन्ध्याचल, भरथही, डा सुभाष, बाबू लाल सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment