.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : विजय संकल्प रैली में सपा मुखिया अखिलेश पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने बोला हमला

पहले पिता का पद और अब सीट छीन लिया, जो अपने पिता ,चाचा का नहीं हुआ वह आजमगढ़ का क्या होगा-केशव मौर्या

अखिलेश का सम्मान करता हूँ पर उनकी नीतियों के खिलाफ हूँ, यादव देशभक्त है ना कि अखिलेश भक्त-दिनेश लाल 'निरहुआ' 

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिसने अपने पिता का पद व सीट छीन लिया, जो अपने पिता ,चाचा का नहीं हुआ वह आजमगढ़ का क्या होगा। शायद इसीलिए मुलायम ने मोदी को दोबारा पीएम बनने की शुभकामना दी है। भाजपा की युवा इकाई के विजय संकल्प रैली में केशव बतौर मुख्य अतिथि सोमवार को स्मिथ इंटर कालेज अजमतगढ के मैदान में ये बातें कहीं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचारियों का पैसा छीनकर गरीबों को गैस सिलेंडर दिये तो गरीबों को इलाज के लिए आयुष्मान योजना, कन्या समृद्धि योजना के साथ ही किसानों को साल का छ हजार रुपए दिये। स्वच्छ भारत के तहत आठ करोड़ शौचालय बनवा दिये। आतंक के खिलाफ पाक में घुसकर कार्रवाई की, जिससे आतंकियों के दिल में डर भरा है।
उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला किया। दावा किया कि पहले चरण में हुए चुनाव में प्रदेश की आठों सीट भाजपा जीत रही है। प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ने कहा कि यादव देशभक्त है ना कि अखिलेश भक्त। मैं अखिलेश का सम्मान करता हूं लेकिन उनकी नीतियों के खिलाफ हूं इसलिए मैदान में हूं । कहा कि अगर मेरे माता पिता भी देश के खिलाफ होंगे तो उनके खिलाफ भी लड़ूंगा ।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, युवा इकाई प्रदेश अध्यक्ष सुबास यदुवंश ,जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह जिलाध्यक्ष , कमलेन्द्र मिश्रा, इस्माईल फारूकी , चंद्रपाल सिंह , सूर्यप्रकाश सिंह , शिवम मिश्रा , सहजानंद राय , अरविन्द जायसवाल समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment